Sunday , September 22 2024

राकेश मिश्रा और शिवानी सिंह का गाना ‘केकरा बगईचा में’ रिलीज..

राकेश मिश्रा और शिवानी सिंह का गाना ‘केकरा बगईचा में’ रिलीज..

मुंबई, 08 अप्रैल। भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक राकेश मिश्रा और गायिका शिवानी सिंह का गाना ‘केकरा बगईचा में’ रिलीज हो गया है। गाना ‘केकरा बगईचा में’ राकेश मिश्रा ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।इस गाने में राकेश मिश्रा और रक्षा गुप्ता की जोड़ी नजर आ रही है।

गाना ‘केकरा बगईचा में’ को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना मस्तीभरा है।इसका खूब आनंद लीजिये।इस गाने का कांसेप्ट हमारे देशज गीत संगीत से आया है। इसे हमने आधुनिक तरीके से आकार दिया है और अब यह गाना पब्लिक डोमेन में है। गाने में शिवानी सिंह की आवाज भी दर्शकों के दिलों को छू रही है। हमने मिलकर बेहतरीन काम किया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अब तक यह गाना नहीं देखा है, वे प्लीज जरुर यूट्यूब पर इसे देखें और रील बना कर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करें।मैं अपने काम को लेकर सजग हूं और विश्वास दिलाता हूं कि आगे भी एक से बढ़ कर एक गाने ले आऊंगा।

गाना केकरा बगईचा में को शिवानी सिंह ने गाया है।गीतकार प्रकाश बारूद हैं। संगीत मल्हार स्टूडियो के विपुल जी ने दिया है।निर्देशक आर्यन देव हैं। कांसेप्ट संग्राम सिंह और डिजाईन पटेल रवि सिंह का है।

सियासी मियार की रीपोर्ट