Sunday , September 22 2024

पत्नी मीरा के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर गए शाहिद, लेडी लव की फोटो खींचने पर पैपराजी पर भड़के..

पत्नी मीरा के साथ रोमांटिक डिनर डेट पर गए शाहिद, लेडी लव की फोटो खींचने पर पैपराजी पर भड़के..

मुंबई, 23 अप्रैल । ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की शानदार सफलता के बाद जश्न करना तो बनता है। यही वजह है कि फैंस का सबसे पसंदीदा कपल कल शाम रोमांटिक डिनर डेट पर गया। डिनर के बाद दोनों जब रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकले तो वहां मौजूद पैपराजी को देखकर शाहिद ज्यादा खुश नजर नहीं आए बल्कि वह उनपर गुस्सा होने लगे। अभिनेता ने पैपराजी को जमकर डांट लगाई और सही से बर्ताव करने को कहा।

रेस्टोरेंट के बाहर का नजारा
रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त शाहिद पत्नी मीरा राजपूत का हाथ थामे बाहर की तरफ आ रहे थे। लेकिन जैसे ही वे रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगे। लेकिन यह बात शाहिद को बर्दाश्त नहीं हुई और वह अचानक ही पैपराजी पर जमकर बरसने लगे। शाहिद का मूड काफी अपसेट दिख रहा था, उन्होंने पैपराजी को जमकर फटकार लगाई और उन्हें फोटो खींचने से भी मना किया।

शाहीद-मीरा का वायरल वीडियो
वीडियो में शाहिद की नाराजगी साफ झलक रही है।उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार देखा जा रहा है। इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ लोग शाहीद को स्पोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें उनके इस बर्ताव के लिए सलाह दे रहे हैं। इस वीडियो में शाहिद काफी नाराज दिख रहे हैं और बार-बार वह पैपराजी को रुकने का इशारा करते दिख रहे हैं। शाहिद ने कहा, ”यार, क्या आप लोग बंद करोगे, क्या आपलोग जरा सही से बिहेव करोगे?”।

यूजर के कमेंट्स
एक यूजर ने कहा, ”शाहिद ने मीरा का हाथ जबरदस्ती पकड़ा हुआ है।” एक और यूजर ने कहा, ”शाहिद कपूर का परमानेंट एटिट्यूड।” एक और यूजर ने लिखा, ”(शाहिद-मीरा) दोनों में ही जमकर एटिट्यूड भरा है।” तो वहीं शाहिद के फैंस पैपराजी पर नाराजगी जताते नजर आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर निर्देशक सचिन बी रवि की फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ और आदित्य निम्बालकर के निर्देशन में ‘बुल’ में नजर आएंगे।

सियासी मियार की रीपोर्ट