Saturday , September 21 2024

नाग अश्विन ने प्रियंका और स्वप्ना दत्ता के साथ अपने एक दशक के अनुभव को साझा किया…

नाग अश्विन ने प्रियंका और स्वप्ना दत्ता के साथ अपने एक दशक के अनुभव को साझा किया…

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898 एडी के निर्देशक नाग अश्विन ने निर्माता प्रियंका और स्वप्ना दत्त के साथ एक दशक लंबी यात्रा के बारे में बताया है। कल्कि 2898 एडी के निर्देशक नाग अश्विन ने इंस्टाग्राम पर निर्माता प्रियंका और स्वप्ना दत्त के साथ फिल्म उद्योग में अपनी एक दशक लंबी यात्रा पर एक पोस्ट साझा किया। पोस्ट में तीनों की एक तस्वीर शामिल थी, जिसमें उनके प्रयासों, संघर्षों और उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया था।

अश्विन की पोस्ट उनकी पहली फीचर फिल्म ‘येवाडे’ को याद करने के साथ शुरू हुई, जिसे उन्होंने दस साल पहले एक साथ शुरू किया था। उन्होंने याद किया कि कैसे उनकी प्रोडक्शन कंपनी वैजयंती निचले स्तर पर थी और प्रोजेक्ट जोखिम भरा था। अश्विन के लिए एक यादगार बात यह थी कि सेट पर एक बारिश का दिन था, जिसके कारण शूटिंग रोक दी गई और अनियोजित अतिरिक्त लागत का सामना करना पड़ा, जिससे घबराहट और परेशानी हुई। अश्विन ने कहा कि पीछे देखने पर, उनकी यात्रा की बड़ी तस्वीर की तुलना में वे लागतें छोटी लग रही थीं।

अश्विन ने गर्व और आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “उससे लेकर आज तक… 10 साल बाद… हमने साथ मिलकर जो भी फिल्म बनाई है, वह न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है, बल्कि फिल्म इतिहास में अपने तरीके से एक छोटा मील का पत्थर है।अभी के लिए, केवल आभार।

उल्लेखनीय है कि वैजयंती मूवीज निर्मित और नाग अश्विन निर्देशित कल्कि 2898 एडी उनकी यात्रा में एक महत्वपूर्ण योगदान रही है। फिल्म की सफलता इसके प्रभावशाली बॉक्स ऑफिस नंबरों से स्पष्ट है, जिसने चार दिनों में भारत में हिंदी में 115 करोड़ से अधिक और विश्व स्तर पर 555 करोड़ से अधिक की कमाई की है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे बेहतरीन कलाकारों से सजी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

सियासी मियार की रीपोर्ट