Saturday , September 21 2024

सुपरस्टार सिंगर 3’ मे नेहा कक्कड़ ने प्रतियोगी देवनश्रिया की तारीफ की..

सुपरस्टार सिंगर 3’ मे नेहा कक्कड़ ने प्रतियोगी देवनश्रिया की तारीफ की..

मुंबई, 18 जुलाई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’, में जज नेहा कक्कड़ ने प्रतियोगी देवनश्रिया की तारीफ की। इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’, महान सुपरस्टार, ‘राजेश खन्ना’ की विरासत को सेलिब्रेट करेगा। इस ‘राजेश खन्ना स्पेशल’ में, शो के प्रतिभाशाली युवा प्रतियोगी अपनी गायन क्षमता को प्रदर्शित करते हुए, राजेश खन्ना की फिल्मों के कुछ सदाबहार गाने गाकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। प्रसिद्ध गीतकार और लेखक, मनोज मुंतशिर, इस सेलिब्रेशन में शामिल होंगे और सुपरस्टार से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें शेयर करेंगे, जिससे हर कोई भारतीय सिनेमा में उनके महान कामों की यादों में खो जाएगा।

कई उल्लेखनीय परफ़ॉमेंस के बीच, प्रतियोगी देवनश्रिया के और अथर्व बख्शी कुछ तो लोग कहेंगे और मेरे नैना सावन भादों गानों पर परफ़ॉर्म करके सभी को हैरान कर देंगे। इन लिटिल वंडर्स की भावनात्मक गहराई और सटीक प्रदर्शन के कारण उन्हें सभी से स्टैंडिंग ओवेशन मिलेगा, जिसमें मनोज मुंतशिर भी शामिल हैं, जिनकी आंखों में देवी के परफ़ॉर्मेंस के दौरान आंसू आ गए थे।

सुपर जज नेहा कक्कड़ ने देवनश्रिया की तारीफ करते हुए कहा, सिर से पैर तक, मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे! यदि जो परफ़ॉर्मेंस मैंने अभी देखा वह असली है, तो मेरे लिए यह यकीन करना मुश्किल कोई इतने परफेक्शन के साथ गा सकता है। सच कहूं तो, मैंने कभी किसी को इतने परफेक्शन से गाते नहीं सुना, खासकर इतनी कम उम्र में। यह कहने में कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी कि मैंने आज एक लेजेंड का पैदा होते हुए देखा है।

मनोज मुंतशिर ने कहा, देवी, आप वाकई किसी देवी की तरह गा रही थीं। राजेश खन्ना जी खुशनसीब थे कि वह इस गाने का हिस्सा बने, और ये गाने भी उन्हें पाकर धन्य हो गए। आपके परफ़ॉर्मेंस ने उनके बेजोड़ स्टारडम और महान काम की पूरी कहानी बयां कर दी। काका जहां भी होंगे, आपको आशीर्वाद दे रहे होंगे।

कैप्टन सायली कांबले ने भी अथर्व और देवी की तारीफ करते हुए कहा, अथर्व, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’ पर आपका प्रदर्शन अद्भुत था। यह मेरे पसंदीदा गानों में से एक है और आपने इसे खूबसूरती से गाया है। देवी, आपका ‘मेरे नैना सावन’ पर आलाप अवास्तविक था। आप दोनों लाजवाब हैं और हम सभी को आपसे बहुत कुछ सीखना है। ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ हर वीकेंड रात 9:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

सियासी मियार की रीपोर्ट