Saturday , September 21 2024

पॉपुलर एक्ट्रेस होने के बावजूद खत्म नहीं होता नेहा धूपिया का संघर्ष…

पॉपुलर एक्ट्रेस होने के बावजूद खत्म नहीं होता नेहा धूपिया का संघर्ष…

मुंबई, 23 जुलाई। नेहा धूपिया बॉलीवुड में लोकप्रिय अभिनेत्री। हमने नेहा को कई फिल्मों में अभिनय करते हुए देखा है। नेहा ने ‘सिंह इज किंग’, ‘शीशा’, ‘ए थर्सडे’, ‘सनक’, ‘दे दना दन’, ‘चूप चुप के’ जैसी फिल्मों से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि इंडस्ट्री में कई सालों तक काम करने के बावजूद उन्हें आज भी स्ट्रगल करना पड़ता है।

नेहा ने सुनाई दर्दभरी कहानी
नेहा हाल ही में वह फिल्म ‘बैड न्यूज’ में खास भूमिका में नजर आईं। दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा, ”फिलहाल मुझे बॉलीवुड से कोई ऑफर नहीं मिल रहा है लेकिन साउथ इंडस्ट्री से मुझे कई मौके मिल रहे हैं। मैं एक ऐसे क्षेत्र में काम कर रही हूं जहां मैंने 22 साल तक फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के लिए संघर्ष किया है।” अभी भी कर रही हूं। कभी-कभी मेरी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं।”

नेहा धूपिया ने इंटरव्यू में आगे कहा, ‘कभी-कभी कोई आकर कहता है कि आपने इतना अच्छा काम किया है। आइए साथ मिलकर कुछ करें। इसलिए किसी कारण से लोगों के सामने जाना और उन्हें अपना काम दिखाना महत्वपूर्ण है। ‘आपको काम पसंद नहीं है, आपको आत्मनिरीक्षण करने की जरूरत है।’

सियासी मियार की रीपोर्ट