Saturday , September 21 2024

फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज..

फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज..

मुंबई, 23 जुलाई। मैड्ज़ मूवीज प्रेजेंट और वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भाई-बहन के अटूट स्नेह की भावुक कहानी पर आधारित फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर एंटर10 रंगीला के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस फिल्म में ऋतु सिंह और देव सिंह ने भाई-बहन के किरदार निभाए हैं, जिनकी केमिस्ट्री दर्शकों को दिल को छू ले लेती है। जबकि ऋतु सिंह के अपोजिट फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता गौरव झा का भी खास अंदाज देखने को मिल रहा है।ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक भाई और बहन का अटूट स्नेह और बंधन हर मुश्किल परिस्थिति में भी मजबूत रहता है।

फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना के निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफताब और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं। फिल्म को लेकर निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा, यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते की गहराई और उनके बीच के स्नेह को दिखाने का एक प्रयास है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे और इससे जुड़े भावनाओं को महसूस करेंगे।यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना में गौरव झा, ऋतु सिंह, देव सिंह के साथ संजय पांडेय, जे नीलम, स्वीटी सिंह राजपूत, रोहित सिंह मटरू, रिंकू भारती, नीतू पांडेय, बालेश्वर सिंह, चंदन सिंह, कमलेश श्रीवास्तव, अभय सिंह, नंद कुवंर त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के लेखक एस.के.चौहान हैं और संगीतकार आज़ाद सिंह, विशाल सिंह हैं, जबकि गीतकार आजाद सिंह हैं। छायांकन जगमिंदर सिंह हुंदल (जग्गी) का है और संकलन प्रकाश झा ने किया है। नृत्य कानु मुखर्जी, कला नज़ीर शेख, एक्शन श्रवण कुमार, वेशभूषा विद्या-विष्णु की है और कार्यकारी निर्माता कमल यादव हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट