Saturday , September 21 2024

विक्की कौशल और एमी विर्क ने तृप्ति डिमरी की तारीफ की..

विक्की कौशल और एमी विर्क ने तृप्ति डिमरी की तारीफ की..

मुंबई, 31 जुलाई । बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और एमी विर्क ने अभिनेत्री तृप्ति डिमरी की तारीफ की है। त्रिप्ति डिमरी हाल ही में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ हिट फिल्म बैड न्यूज़ में नज़र आईं। एमी विर्क और विक्की कौशल ने तृप्ति डिमरी के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया।

एमी विर्क ने तृप्ति को एक बहुत प्यारी लड़की बताया है और उनके गर्मजोशी भरे और आकर्षक व्यक्तित्व को उजागर किया। विक्की कौशल ने भी इन भावनाओं को दोहराते हुए तृप्ति को सबसे प्यारी और अच्छी लड़कियों में से एक कहा, जिनके साथ उन्होंने कभी काम किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने तृप्ति की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म एनिमल के रिलीज़ होने से पहले ही अपने प्रोजेक्ट को फ़िल्माया था। एनिमल के मेगा हिट होने के बाद भी, विक्की ने देखा कि तृप्ति में कोई बदलाव नहीं आया, और सेट पर अपना वास्तविक और विनम्र व्यवहार जारी रखा।

विक्की ने त्रिप्ति के पेशेवर रवैये की भी सराहना की और कहा कि कोई नखरे नहीं और उन्हें शांत पहाड़ी लड़की बताया। उन्होंने उनके काम की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह वास्तव में उस सफलता की हकदार हैं जिसका वह वर्तमान में आनंद ले रही हैं। तृप्ति डिमरी, राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो, कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ धड़क 2 में नजर आएंगी।

सियासी मियार की रीपोर्ट