Saturday , September 21 2024

करीना अपनी मां की तरह ईसाई धर्म करती हैं फॉलो..

करीना अपनी मां की तरह ईसाई धर्म करती हैं फॉलो..

मुंबई, 01 अगस्‍त । बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को लेकर हमेशा से लोग जानना चाहते हैं कि वो आखिर किस धर्म का पालन करती हैं। क्योंकि उनका जन्म हिंदू फैमिली में हुआ है और उनकी शादी मुस्लिम परिवार में हुई है। अब तैमूर-जेह की नैनी ने खुलासा कर दिया है कि करीना किस धर्म को मानती हैं। करीना कपूर अपने बच्चों का खास ध्यान रखती हैं। हर कोई उनकी परवरिश की तारीफ करता है। करीना अपने दोनों बच्चों को डिसिप्लेन में रखती हैं। इस बारे में खुद एक्स नैनी ललिता डी सिल्वा ने बताया है।

एक इंटरव्यू में ललिता डी सिल्वा ने करीना कपूर के बारे में बात की। उन्होंने कहा- करीना अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं। वो बहुत ही डिसिप्लेन में रहती हैं और इसके पीछे की वजह उनकी मां बबीता है। ललिता डी सिल्वा ने आगे कहा- करीना कपूर अपनी मां की तरह ईसाई धर्म फॉलो करती हैं। वो मुझसे चर्च में गाए जाने वाले भजन को बजाने के लिए कहती थीं। उन्हें ये बहुत पसंद है। ललिता ने आगे बताया कि वो अपने बच्चों को हर धर्म के बारे में सिखाती हैं। वो कई बार मुझसे इक ओंकार बजाने के लिए भी कहती थीं। वो अपने परिवार में होली से लेकर ईद तक हर त्योहार को बहुत ही धूमधाम से मनाती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो जल्द ही द बकिंगम मर्डर में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वो आखिरी बार फिल्म क्रू में कृति सेनन और तब्बू के साथ नजर आईं थीं। बता दें कि करीना हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी फिल्मों का तो फैंस को इंतजार रहता ही है साथ ही उनके बच्चों तैमूर और जेह के बारे में भी लोग जानना चाहता हैं। पब्लिक में जहां तैमूर शांत नजर आते हैं तो वहीं जेह मस्ती करते हुए दिखते हैं। करीना के बच्चों का क्यूट अंदाज देखकर फैंस भी खूब उन्हें पसंद करते हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट