Saturday , September 21 2024

भारत-पाक की पृष्ठभूमि पर आधारित है आदित्य धर की अगली फिल्म..

भारत-पाक की पृष्ठभूमि पर आधारित है आदित्य धर की अगली फिल्म..

मुंबई, 03 अगस्त। बालीवुड फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर की अगली फिल्म में रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल होंगे। इस खबर की पुष्टि की है जियो स्टूडियोज और बी62 स्टूडियोज ने। इन पांचों अभिनेताओं और आदित्य धर की एक ब्लैक-एंड-व्हाइट तस्वीर निर्माताओं द्वारा जारी की गई थी और यह चर्चा का विषय बन गई थी। यह फिल्म पिछले हफ्ते 25 जुलाई को फ्लोर पर भी आई थी।

प्रेस रिलीज़ में यह नहीं बताया गया कि फिल्म किस बारे में है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, यह एक पीरियड एक्शन थ्रिलर है, जो भारत और पाकिस्तान के बीच भू-राजनीतिक परिदृश्य की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जल्द ही, कयास लगाए जाने लगे कि रणवीर भारत के वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की युवावस्था में भूमिका निभाएंगे। पता चला है कि फिल्म में अजीत डोभाल के जीवन को दिखाया गया है, लेकिन रणवीर इस किरदार को नहीं निभाएंगे। एक सूत्र ने बताया, आर माधवन इस प्रतिष्ठित भूमिका को निभा रहे हैं। फिल्म में उनका लुक काफी अलग और अलग होगा और यह कुछ ऐसा है जिसे लेकर रणवीर काफी उत्साहित हैं। हमेशा की तरह, वह इस भूमिका में भी अपना दिल और आत्मा लगा रहे हैं। निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि यह देखने लायक है।

हालांकि सूत्र को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि किरदार का नाम अजीत डोभाल होगा या यह उस व्यक्ति से प्रेरित होगा। साथ ही, रणवीर सिंह द्वारा निभाए जाने वाले किरदार के बारे में भी कोई विवरण उपलब्ध नहीं है। दिलचस्प बात यह है कि यह दूसरी बार है जब आदित्य धर अपनी फिल्म में अजीत डोभाल को दिखाएंगे। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में, परेश रावल का किरदार गोविंद भारद्वाज अजीत डोभाल पर आधारित था। निर्माताओं द्वारा दी गई प्रेस विज्ञप्ति से यह भी स्पष्ट होता है कि आम धारणा के विपरीत, फिल्म का नाम धुरंधर नहीं है। फिल्म, अभी तक, बिना शीर्षक वाली है।

सियासी मियार की रीपोर्ट