Saturday , September 21 2024

अमृतलाल शाह अपनी नई फिल्म हिसाब के लिए तैयार -फिल्म में धमाकेदार एक्शन का एक नया दौर शामिल होगा..

अमृतलाल शाह अपनी नई फिल्म हिसाब के लिए तैयार -फिल्म में धमाकेदार एक्शन का एक नया दौर शामिल होगा..

मुंबई, 03 अगस्त । बालीवुड फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह अपनी नई फिल्म हिसाब के लिए तैयार हैं। फिल्म ने इस बात की उम्मीद और बढ़ा दी है कि फिल्म निर्माता-निर्माता हीस्ट यूनिवर्स बनाने के लिए उत्सुक हो सकते हैं। फिल्म में रोमांचकारी बैंक डकैती और धमाकेदार एक्शन का एक नया दौर शामिल होगा।

एक सूत्र के अनुसार, आंखें के बाद, विपुल अमृतलाल शाह ने एक और डकैती वाली फिल्म, हिसाब के साथ आने से पहले काफी समय तक इंतजार किया। हमने यह भी सुना है कि वह डकैती पर कुछ और स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं, जो इस फिल्म के बाद अगली फिल्म होगी। जब डकैती की बात आती है तो विपुल के पास बड़ी योजनाएँ हैं। जैसे-जैसे मनोरंजन उद्योग जासूसी थ्रिलर से लेकर पुलिस ड्रामा और कॉमेडी-हॉरर तक अपनी शैलियों के ब्रह्मांड का विस्तार कर रहा है, डकैती की शैली के भी इस दायरे में शामिल होने की उम्मीद है। इन सूत्रों ने खुलासा किया कि हिसाब के साथ, विपुल अमृतलाल शाह संभावित रूप से एक हीस्ट यूनिवर्स बना रहे हैं जिसका उद्देश्य दुनिया भर में इस शैली के प्रशंसकों को लुभाना है।

सूत्रों ने बताया कि 2002 में अपनी डकैती थ्रिलर आंखें की सफलता के बाद, उसी को फिर से बनाने के उद्देश्य से और साथ ही इस विरासत को जारी रखने की इच्छा के साथ, विपुल अमृतलाल शाह इस शैली को एक ब्रह्मांड के रूप में तलाशना चाहते हैं। फिल्म की बात करें तो इसमें मशहूर अभिनेता जयदीप अहलावत के साथ लोकप्रिय अभिनेत्री और विपुल की पत्नी शेफाली शाह भी होंगी। इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पर क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर के साथ इसकी घोषणा की गई थी। फिल्म आंखें की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, परेश रावल, अर्जुन रामपाल, सुष्मिता सेन जैसे कलाकारों ने काम किया था, जिसमें बिपाशा बसु ने भी खास भूमिका निभाई थी।

सियासी मियार की रीपोर्ट