Saturday , September 21 2024

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की कमाई में आई गिरावट..

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की कमाई में आई गिरावट..

मुंबई, 06 अगस्‍त। नब्बे के दशक की बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक थी अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी। दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया। उस समय इस जोड़ी को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित रहते थे। फिर यह जोड़ी इस वक्त सुर्खियों में है और इसकी वजह है उनकी नई फिल्म ‘औरों में कहां दम था।’ यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हुई और फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। एक बार फिर अजय और तब्बू की जोड़ी को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

अजय देवगन और तब्बू की ‘औरों में कहां दम था’ को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी औसत रिस्पॉन्स मिल रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म सोशल मीडिया से ज्यादा वर्ड ऑफ माउथ के जरिए दर्शकों तक पहुंच रही है। ‘औरों में कहां दम था’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई थी। अजय देवगन की इस फिल्म को 15 साल में सबसे कम ओपनिंग देने वाली फिल्म माना जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, ‘औरों में कहां दम था’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को महज 1 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं, पहले दिन 1.85 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद शनिवार को कमाई में बढ़ोतरी हुई। दूसरे दिन फिल्म ने 2.15 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे दिन यानी रविवार को 2.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया। जिसके बाद इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7.75 करोड़ रुपये हो गया है।

महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में अजय देवगन और तब्बू के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा शांतनु माहेश्वरी, जिमी शेरगिल अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस बीच, ‘ए वेडनसडे’, ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी थ्रिलर फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक नीरज पांडे ने ‘औरों में कहां दम था’ का निर्देशन किया है।

सियासी मियार की रीपोर्ट