Friday , September 20 2024

फिल्म ‘एनिमल’ में राजकुमार राव को रणबीर कपूर का अभिनय पसंद आया…

फिल्म ‘एनिमल’ में राजकुमार राव को रणबीर कपूर का अभिनय पसंद आया…

मुंबई, 24 अगस्त । पिछले साल आई रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने खूब हंगामा मचाया था। कुछ को फिल्म पसंद आई तो कुछ ने इसकी खूब आलोचना की। किरण राव, कोंकणा सेन, कंगना रनौत, जावेद अख्तर ने फिल्म पर निशाना साधा था। यहां तक कि ‘एनिमल’ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और किरण राव के बीच नोकझोंक भी हो गई थी। अब एक्टर राजकुमार राव ने भी फिल्म को लेकर रिव्यू दिया है।

राजकुमार राव इस वक्त ‘स्त्री-2’ को लेकर चर्चा में हैं। पिछली फिल्म ‘श्रीकांत’ में भी राजकुमार का अभिनय सराहनीय था। वह हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म एनिमल के बारे में उन्होंने कहा, मुझे फिल्म देखने में मजा आया। मुझे रणबीर कपूर का अभिनय पसंद आया। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।

उन्होंने कहा, लोग फिल्मों से प्रेरित होते हैं। जब शाहरुख खान की देवदास आई थी, तब भी ऐसा ही हुआ था। अगर आप देवदास देखने के बाद असल जिंदगी में देवदास बनने जा रहे हैं तो आपके लिए समस्या है। आपके सामने कुछ दिखाया जाता है। देवदास जैसा कोई है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको भी वैसा ही करना होगा।

राजकुमार राव की ‘स्त्री-2’ हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें उनका ‘विक्की’ का किरदार है। पहले पार्ट की तरह ‘स्त्री-2’ भी दर्शकों को खूब पसंद आया है। राजकुमार-श्रद्धा की केमिस्ट्री भी मजेदार है। फिल्म ने अब तक दुनियाभर में करीब 400 करोड़ की कमाई कर ली है।

सियासी मियार की रीपोर्ट