Friday , September 20 2024

अर्जुन ने इंटरनेशनल डॉग डे मनाया, शेयर की तस्वीर….

अर्जुन ने इंटरनेशनल डॉग डे मनाया, शेयर की तस्वीर….

मुंबई, 2 अगस्त । अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने कुत्ते ब्रैंडो के लव बाइट की एक तस्वीर शेयर कर इंटरनेशनल डॉग डे मनाया। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में वह अपने कुत्ते के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। कुछ तस्वीरों में उनके पैर पर पट्टी बंधी नजर आ रही है।

आखिरी तस्वीर में उनके पैर पर खून लगा हुआ है, जो कुत्ते के काटने का निशान है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, हैप्पी इंटरनेशनल डॉग डे। मेरे पालतू ब्रैंडो का एक प्यार भरा बाइट। यह बिना शर्त वाला प्यार है। इस माह की शुरुआत में अर्जुन ने बताया था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उनका अकाउंट हैक हो गया था। उस समय उन्होंने लिखा, अच्छी खबर नहीं है, मेरा एक्स अकाउंट हैक हो गया है। कृपया किसी भी ट्वीट या मैसेज का जवाब न दें। अर्जुन रामपाल उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में फेम मिलने वाले निर्देशक आदित्य धर की एक आने वाली मूवी में काम रहा है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर माधवन और अक्षय खन्ना भी अपना किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी और नाम को फिलहाल गुप्त रखा गया है। साथ ही अभिनेता द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव में भी काम करने वाले हैं। द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव फिल्म एक पीरियड वॉर ड्रामा है।

यह 1 जनवरी, 1818 के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित है, इसमें ब्रिटिश सेना के 800 महाराष्ट्रीयन दलितों ने पेशवाओं के नेतृत्व वाली 28,000 की सेना को हराया था। इसमें कोरेगांव की लड़ाई के दौरान हुई घटनाओं को दर्शाया गया है। अर्जुन इस फिल्म में सिद्धनाक महार इनामदार की भूमिका निभाएंगे, जिन्हें सिद्धनाक महार के नाम से भी जाना जाता है, जो महार रेजिमेंट के एक भारतीय सैनिक थे। फिल्म में दिगंगना सूर्यवंशी भी हैं। बता दें कि अभिनेता अर्जुन रामपाल ने हाल ही में विद्युत जामवाल के साथ स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म क्रैक में देखा गया था।

सियासी मियार की रेपोर्ट