Friday , September 20 2024

थलपति विजय की फिल्म ‘गोट’ पहले दिन की शानदार कमाई

थलपति विजय की फिल्म ‘गोट’ पहले दिन की शानदार कमाई..

मुंबई, 077 सितंबर । साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय के तमिल सिनेमा में काफी प्रशंसक हैं। रजनीकांत व कमल हासन के बाद थलापति विजय साउथ में एक बड़ा नाम है। थलपति विजय के प्रशंसक न केवल तमिलनाडु में हैं, बल्कि साउथ के राज्यों सहित पूरे भारत में हैं। उनकी ‘मास्टर’, ‘लियो’, ‘बीस्ट’ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं। उनकी नई फिल्म ‘गोट’ (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) 5 सितंबर 2024 को रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह करोड़ों की कमाई की।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ‘गोट’ ने पहले दिन यानी गुरुवार को 43 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ यह फिल्म 2024 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने हिंदी में 1.7 करोड़ रुपये, तमिल में 38.3 करोड़ रुपये और तेलुगु में 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ‘गोट’ में जबरदस्त एक्शन है। इस फिल्म में विजय एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं और वह इस फिल्म में कई स्टंट करते नजर आ रहे हैं। ‘गोट’ में अभिनेता, निर्देशक और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा हैं। इसमें विजय को उनके सामान्य उपद्रवी लुक में दिखाया गया है और उन्होंने फिल्म में दोहरी भूमिका निभाई है।

थलापति विजय ने कुछ महीने पहले हमेशा के लिए सिनेमा छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने ‘तमिझागा वेत्री कज़गम’ यानी ‘तमिलनाडु विक्ट्री पार्टी’ नाम से एक पार्टी बनाई है और कहा है कि वह अब सिर्फ राजनीति करेंगे। एक बार जब ‘गोट’ और एक अनाम फिल्म की शूटिंग हो गई, तो विजय ने घोषणा की थी कि वह फिल्म उद्योग को हमेशा के लिए छोड़ देंगे। राजनीति उनके लिए सिर्फ एक शौक नहीं है, बल्कि इसमें काम करने की प्रबल इच्छा है। उन्होंने कहा था कि वह खुद को पूरी तरह से इसके लिए समर्पित करना चाहते हैं, इसलिए वह अब फिल्मों में काम नहीं करेंगे।

सियासी मियार की रीपोर्ट