Friday , September 20 2024

वेदांग रैना ने जिगरा के टीजर-ट्रेलर में अभिनय और गायिकी के कौशल से लोगों को प्रभावित किया..

वेदांग रैना ने जिगरा के टीजर-ट्रेलर में अभिनय और गायिकी के कौशल से लोगों को प्रभावित किया..

मुंबई, 08 सितंबर । फिल्म जिगरा के टीज़र ट्रेलर में वेदांग रैना ने न केवल अपनी अभिनय क्षमता से बल्कि अपनी गायकी के कौशल से भी लोगों को प्रभावित कर दिया है।

वेदांग रैना, जिन्होंने द आर्चीज से अपने करियर की शुरुआत की, ने सभी को प्रभावित किया है। वेदांग रैना यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वे सभी लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरें। फिल्म जिगरा में वैदांग रैना ने ‘फूलों का तारों का’ का आधुनिक संस्करण गाया है।खूबसूरती से गाए गए इस गाने ने जिगरा के टीज़र ट्रेलर की भावनात्मक स्थिति को सेट किया है। दिलचस्प बात यह है कि जब निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर वेदांग को गाते हुए देखा, तो उन्होंने सोचा कि फिल्म में वेदांग के लिए इस गाने को गाना ही सही रहेगा।

राखी के दिन वेदांग रैना ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान अपनी ऑन-स्क्रीन बहन आलिया भट्ट के लिए यह गाना गाया था। फिल्म जिगरा का निर्देशन वसन बाला ने किया है। इस फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शन और एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस ने मिलकर पेश किया है। निर्माता करण जौहर, अपूर्व मेहता, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सोमेन मिश्रा हैं। फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना की भी अहम भूमिका है। फिल्म जिगरा, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

सियासी मियार की रीपोर्ट