Friday , September 20 2024

खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री गंडापुर पेशावर पहुंचे..

खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री गंडापुर पेशावर पहुंचे..

पेशावर, 11 सितंबर । रावलपिंडी सेंट्रल जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के वरिष्ठ नेता और खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री अली अमीन गंडापुर आज पेशावर पहुंच गए। संघीय राजधानी इस्लामाबद में पीटीआई नेताओं की हो रही धरपकड़ के बीच गंडापुर वहां से छुपते-छुपाते यहां पहुंचे।

जियो न्यूज के अनुसार, इस्लामाबाद में पार्टी की रैली के संबंध में कानून के कथित उल्लंघन को लेकर पीटीआई नेतृत्व के खिलाफ हुई कार्रवाई के मद्देनजर खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री अली अमीन गंडापुर घंटों लापता रहने के बाद पेशावर पहुंचे। उनके पेशावर पहुंचने की पुष्टि पीटीआई के सदस्य नेशनल असेंबली (एमएनए) शाहिद खट्टक ने की। बताया गया है कि गंडापुर ने इस्लामाबाद में शक्ति प्रदर्शन रैली में हिस्सा लिया। इसके बाद वे संघीय राजधानी में विभिन्न बैठकों में व्यस्त रहे।

पूर्व सत्तारूढ़ दल पीटीआई ने कहा कि गंडापुर ने प्रांत में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर सरकारी अधिकारियों के साथ लंबी बैठक की। बैठक स्थल पर मोबाइल फोन जैमर लगा होने के कारण उनसे संपर्क नहीं किया जा सका। पहले पार्टी ने उन्हें हिरासत में लेने की आशंका जताई थी।

सियासी मियार की रीपोर्ट