Friday , September 20 2024

विक्रांत मैसी की फिल्म ‘सेक्टर 36’ का ट्रेलर रिलीज…

विक्रांत मैसी की फिल्म ‘सेक्टर 36’ का ट्रेलर रिलीज…

मुंबई, 11 सितंबर। बालीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म ‘सेक्टर 36’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर विक्रांत मैसी ने कहा कि मेरे लिए एक ऐसे खौफनाक हत्यारे की भूमिका को निभाना काफी मुश्किल था। जो किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह दिख सकता है।
विक्रांत ने कहा, इस फिल्म के लिए प्रेम के किरदार को निभाना, मेरे लिए पहले किए गए किसी भी किरदार से अलग था। एक खौफनाक हत्यारे के किरदार को अच्छी तरह से निभाना जो किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह दिख सकता हो, वो मेरे लिए मुश्किल काम था।उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर आदित्य निंबालकर की तारीफ की। उन्होंने कहा, आदित्य निंबालकर ने इस अजीबोगरीब दुनिया को बहुत ही सावधानीपूर्वक बनाने में शानदार काम किया है। यह एक अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण फिल्म है। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इस तरह की कहानियों को बताने की जरूरत को समझ पाएंगे। फिल्म ‘सेक्टर 36’ निठारी कांड पर आधारित है। इस फिल्म के ट्रेलर में इंस्पेक्टर राम चरण पांडे नाम के एक किरदार को दिखाया गया है, जिसे एक्टर दीपक डोबरियाल ने निभाया है। ट्रेलर के मुताबिक, वह वॉर्निंग के बावजूद सीरियल किलर का पीछा करते हैं। साथ ही वह लापता बच्चों का पता लगाते हैं।
यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। सेक्टर 36 का निर्देशन आदित्य निंबालकर ने किया है, जो उनकी डेब्यू फिल्म है। दीपक डोबरियाल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, मैं शुरुआत से ही “सेक्टर 36” की स्क्रिप्ट को पढ़कर मंत्रमुग्ध हो गया था। यह एक पावरफुल थ्रिलर फिल्म है, जो समाज में असमानता को सामने लाती है और यह बताती है कि अपराध कैसे फलता-फूलता है।बता दें कि फिल्म सेक्टर 36 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। दीपक डोबरियाल के करियर की बात करें तो वह ओमकारा (2006), शौर्य (2008), तनु वेड्स मनु (2011), दबंग 2 (2012), चोर-चोर सुपर चोर (2013), तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2015), प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में नजर आए हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट