Friday , September 20 2024

’12वीं फेल’ के बाद ‘सेक्टर 36’ में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाएंगे विक्रांत मैसी…

’12वीं फेल’ के बाद ‘सेक्टर 36’ में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाएंगे विक्रांत मैसी…

मुंबई, 12 सितंबर। बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी फ़िल्म 12वीं फेल’ के बाद अब ‘सेक्टर 36’ में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाएंगे। विक्रांत मैसी अपने करियर की एक नई चैप्टर की शुरुआत करने वाले हैं। फिल्म “सेक्टर 36” के साथ, जो “12वीं फेल” की सफलता के बाद आ रही है। “12वीं फेल” में, विक्रांत ने मनोज कुमार शर्मा के रोल में अपनी छाप छोड़ी, जो एक प्रेरणादायक कहानी थी और इस तरह से इसने दर्शकों के साथ गहरा कनेक्शन बनाया। फिल्म में एक ऐसे इंसान के संघर्ष और सफलता को दिखाया गया है, जो अपने सपनों को हासिल करने के लिए चुनौतियों का सामना करता है। विक्रांत के डिटेल्ड परफॉर्मेंस ने किरदार में इमोशनल गहराई जोड़ दी है, जिसने उन्हें इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक के रूप में स्थापित किया है।
इस साल के शुरू में, विक्रांत मैसी ने “फिर आई हसीं दिलरुबा” में रिशु का रोल अदा किया है। इस रोल में, वो एक ऐसा पति के किरदार में हैं, जो अपनी पत्नी से बेहद प्यार करता है और उसके लिए कुछ भी कर सकता है। ये किरदार दिखाता है कि विक्रांत कैसे अलग-अलग और डाइवर्स किरदारों को चुनते हैं और हमेशा अपनी भूमिकाओं को गहरा और कई लेयर के साथ उन्हे निभाया करते हैं।
अब, विक्रांत ने “सेक्टर 36” के साथ एक बिल्कुल अलग चैलेंज लिया है , जो एक सच्ची कहानी से इंस्पायर एक काल्पनिक क्राइम थ्रिलर है। मैडॉक फिल्म्स के द्वार प्रोड्यूस और आदित्य निंबालकर के द्वारा डायरेक्ट किया गया, “सेक्टर 36” एक स्लम में, सेक्टर 36 से, कई बच्चों के गायब होने की रहस्यमयी कहानी है। एक इंस्पायरिंग बायोग्राफी से एक टेंस्ड और सस्पेंस से भरे थ्रिलर में उनका बदलाव विक्रांत की वर्सेटलिटी और अलग-अलग रोल को अपनाने की उनके डेडीकेशन को दिखाता है, जो उनकी पहले से ही शानदार करियर में एक बोल्ड और नए डायरेक्शन की निशानी है। “सेक्टर 36” का ट्रेलर विक्रांत के किरदार की एक झलक दिखाता है, जो फैंस को उत्साहित करता है। फिल्म में विक्रांत एक सीरियल किलर का रोल निभाने वाले हैं, जिसमें हमने विक्रांत को पहले कभी नहीं देखा है।
जैसे-जैसे उत्साह बढ़ता जा रहा है, फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि विक्रांत अपने करियर के इस नए चैप्टर को कैसे संभालेंगे। अपने टेलेंट और वर्सेटलिटी के साथ, वे इस इंटेंस क्राइम थ्रिलर में अपने अनोखे स्टाइल को जोड़ने और अपनी उपलब्धियों की जबरदस्त लिस्ट में एक और शानदार परफॉर्मेंस जोड़ने जा रहे हैं। “सेक्टर 36” का पहला गाना “डमरू” रिलीज़ किया गया है। इसमें फ़िल्म के कुछ सीन्स और क्लिप शामिल हैं। विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल स्टारर यह फ़िल्म 13 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

सियासी मियार की रीपोर्ट