Friday , September 20 2024

सिद्धांत चतुर्वेदी ने कॉफी की चुस्कियों के साथ शेयर की तस्वीरें..

सिद्धांत चतुर्वेदी ने कॉफी की चुस्कियों के साथ शेयर की तस्वीरें..

मुंबई, 14 सितंबर । अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने कॉफी के प्रति अपने प्यार की एक झलक साझा की है। सिद्धांत ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह कॉफी मशीन के पास पोज देते नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में वह खुद के लिए गर्म ‘कप कॉफी’ बनाते नजर आ रहे हैं और एक तस्वीर में स्टार कॉफी मग के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। सिद्धांत की आगामी फिल्म ‘युधरा’ आखिरकार 20 सितंबर को बड़े पर्दे पर आएगी। 26 अगस्त को उन्होंने घोषणा की कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तारीख तय कर दी गई है। सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला लुक और तारीख शेयर की है।

तस्वीर में अभिनेता खून से लथपथ दिख रहे हैं और उनकी सफेद शर्ट खून से भीगी हुई है। उनकी आंखों में गुस्सा साफ देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने एक हाथ में लॉलीपॉप और दूसरे हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है।

यह अभिव्यक्ति “एंग्री यंग मैन” के सार को पूरी तरह से दिखाता है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “गुस्से का एक नया नाम है ‘युधरा’ 20 सितंबर को आपके नजदीकी स्क्रीन पर आ रही है।” रवि उदयावर द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में मालविका मोहनन, गजराज राव, राम कपूर और राघव जुयाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अभिनेता के बारे में बात करें तो सिद्धांत ने 2016 में सिटकॉम ‘लाइफ सही है’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, जो चार पुरुष रूममेट्स के इर्द-गिर्द घूमती थी। इसके बाद उन्होंने 2017 की वेब सीरीज़ ‘इनसाइड एज’ में किशोर क्रिकेटर प्रशांत कनौजिया की भूमिका निभाई, जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से प्रेरित थी, इस शो में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, तनुज विरवानी, अंगद बेदी, सयानी गुप्ता और अन्य भी हैं।

2019 में उन्हें प्रसिद्धि तब मिली जब उन्होंने म्यूजिकल ड्रामा ‘गली बॉय’ में एमसी शेर नामक एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभाई। इस फिल्म को जोया अख्तर ने निर्देशित किया था और अख्तर और रीमा कागती ने लिखा था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे।

इसके बाद उन्हें ‘बंटी और बबली 2’, ‘गहराइयां’, ‘फोन भूत’ जैसी फिल्मों में देखा गया। उनके हालिया काम में अर्जुन वरेन सिंह द्वारा निर्देशित ‘खो गए हम कहां’ एक ड्रामा फिल्म है। सिंह, जोया अख्तर, रीमा कागती द्वारा लिखित और एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स के बैनर तले रितेश सिधवानी, अख्तर, कागती और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित इस फिल्म में सिद्धांत, अनन्या पांडे और आदर्श मुख्य भूमिका में हैं। अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘धड़क 2’ में भी नजर आएंगे।

सियासी मियार की रीपोर्ट