Friday , September 20 2024

‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर रिलीज..

‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर रिलीज..

मुंबई, 14 सितंबर। बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अभिनीत रोमांटिक ड्रामा ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर वीडियो साझा किया है। ट्रेलर की शुरुआत में 90 के दशक के गाने के साथ राजकुमार राव और तृप्ति की शादी के वीडियो की झलक दिखती है। इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने पति-पत्नी का किरदार निभाया है। इस वीडियो की शुरुआत राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के सुहागरात से होती है जहाँ दोनों अपने सुहागरात की वीडियो को रिकॉर्ड करने की बाते कर रहे होते हैं।

वीडियो में विक्की का किरदार निभाने वाले राजकुमार राव अपनी पत्नी यानी तृप्ति डिमरी से कहते हैं कि अंग्रेज अपनी सुहागत का वीडियो बना लेते हैं और फिर जिंदगीभर उसे देखते हैं, तभी उनके बीच का प्यार कभी खत्म नहीं होता। फिर तृप्ति उनकी बातों से सहमत हो जाती हैं और दोनों वीडियो बना लेते हैं।कहानी में एक दिलचस्प मोड़ तब आता है जब वो वाले वीडियो की सीडी उनके घर से चोरी हो जाती है।वीडियो में आगे दिखाया गया है कि इस सीडी चोरी के मामले की तहकीकात करने अभिनेता विजय राज एक अफसर की भूमिका में नजर आते हैं।इस वीडियो में आगे मल्लिका शेहरावत को भी दिखाया गया है।

राज शांडिल्य द्वारा लिखित एवं निर्देशित फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ हँसी और नाटक का एक मिश्रण है। राजकुमार और तृप्ति डिमरी अभिनीत ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ आलिया भट्ट की जिगरा के साथ क्लैश करने वाली है। दोनों फिल्में 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी , विजय राज, मल्लिका शेहरावत, अर्चना पटेल और अश्विनी कलसेकर जैसे सितारे भी नजर आने वाले है।

सियासी मियार की रीपोर्ट