Friday , September 20 2024

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म अद्भुत के सेट पर डरावना अनुभव…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म अद्भुत के सेट पर डरावना अनुभव…

मुंबई, 14 सितंबर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म अद्भुत के सेट पर लोगों को डरावना अनुभव का सामना करना पड़ा।

सोनी मैक्स सुपरनैचुरल थ्रिलर, अद्भुत रिलीज करने के लिए तैयार है, जिसका प्रीमियर 15 सितंबर को पर होगा। इस फिल्म के निर्देशक सब्बीर खान ने शूटिंग के दौरान अनुभव की गई एक पारलौकिक घटना का ज़िक्र किया।शूटिंग के शुरुआती 10-12 दिनों के दौरान, सीन को शूट करते हुए, कुछ डरावना घटित हुआ। जैसे ही वह ‘एक्शन’ कहते हैं, वैसे ही सेट पर लगी हुई लाइट्स बेतहाशा झिलमिलाने लगती थी, और सीन के कट होने की बाद ही उनका झिलमिलाना बंद होता है। हर रिटेक में, उन्हें कुछ इसी तरह का अनुभव होता है। शुरुआत में तो सभी को इस घटना पर हैरानी हुई, लेकिन फिर यह अजीबोगरीब रहस्य बन गया, और क्रू ने इस डरावने माहौल के बावजूद, इस परिस्थिति को हंसी-मजाक के मौके में बदल दिया। हर बार जब लाइट्स झिलमिलाती, तो कोई चिल्लाता अद्भुत जिससे चिंता ठहाकों में परिवर्तित हो जाती।

इस अजीब घटना को याद करते हुए, सब्बीर खान ने कहा, इसमें कोई शक नहीं कि वह अनुभव डरावना था। लेकिन क्रू के सेंस ऑफ़ ह्यूमर ने, खासतौर पर उन्होंने जिस तरह से ‘अद्भुत’ शब्द को अपनाया, इस गंभीर पल को भी खुशनुमा बना दिया, जिससे हम सभी को करीब आने में मदद मिली। तब से, हम सच्चे मायने में एक टीम बन गए। सब्बीर खान निर्देशित फिल्म अद्भुत में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म15 सितंबर को सोनी मैक्स पर रिलीज होगी।

सियासी मियार की रीपोर्ट