Friday , September 20 2024

नेशनल सिनेमा डे पर फिल्म युघ्रा की टिकट की कीमत होगी 99 रुपये…

नेशनल सिनेमा डे पर फिल्म युघ्रा की टिकट की कीमत होगी 99 रुपये…

मुंबई, 14 सितंबर। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनीं फिल्म युघ्रा की टिकट की कीमत नेशनल सिनेमा डे पर 99 रुपये होगी। एक्शन थ्रिलर ‘युध्रा’ की रिलीज में अब सिर्फ 7 दिन बचे हैं।नेशनल सिनेमा डे के मौके में फिल्म ‘युध्रा’ की टिकटें सिर्फ 99 रुपये में मिलने वाली हैं।इस तरह से इस मच अवेटेड एक्शन से भरपूर फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का यह एक बेहतरीन मौका है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर एक शॉट वीडियो और एक आकर्षक पोस्टर शेयर किया है।रील में स्टनिंग विजुअल्स और इंटेंस एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं। पोस्ट की दूसरी स्लाइड में दिखाए गए पोस्टर में सिद्धांत चतुर्वेदी स्टाइलिश काले रंग की हुडी पहने नजर आ रहे हैं। इस दमदार इमेज के साथ संदेश देते हुए लिखा गया है ,7 दिन बाद और नेशनल सिनेमा डे पर टिकट प्राइज 99 रुपए होने की घोषणा भी को गई है। कैप्शन में लिखा गया है,बदला लेने की उल्टी गिनती अब होती है शुरू। #7डेजटूयुघ्रा।

20 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली युघ्रा का निर्देशन रवि उदयवार ने किया है और इसे फरहान अख्तर और श्रीधर राघवन ने लिखा है। सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर यह फिल्म एक्शन से भरपूर अनुभव का वादा करती है।सिद्धांत ने युध्रा का किरदार निभाया है, जिसपर बदला लेने का जुनून है, जबकि मालविका, निखत का किरदार निभा रही हैं जो कहानी में गहराई और इमोशंस को लाती है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस, “युध्रा” में गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल सहित कई बेहतरीन सपोर्टिंग एक्टर्स भी हैं।

सियासी मियार की रीपोर्ट