Friday , September 20 2024

अगर आंख का ये हिस्सा फड़क रहा है तो जरूर मिलेगा आर्थिक लाभ..

अगर आंख का ये हिस्सा फड़क रहा है तो जरूर मिलेगा आर्थिक लाभ..

समुद्रशास्त्र में, बाएं ओर की आंख ऊपर से फड़कने का अर्थ अलग-अलग हो सकता है, यह व्यक्ति, लिंग, समय और फड़कने की तीव्रता पर निर्भर करता है. समुद्रशास्त्र को मुख्य रूप से “शरीर विद्या” के रूप में जाना जाता है. यह चेहरे को पढ़ने, आभा को पढ़ने और पूरे शरीर के विश्लेषण पर आधारित है. समुद्रशास्त्र वैदिक ज्योतिष से जुड़ा एक प्राचीन हिंदू ग्रंथ है. इसका उद्देश्य किसी व्यक्ति के शरीर के विभिन्न अंगों को देखकर उसके व्यक्तित्व, भविष्य और भाग्य के बारे में भविष्यवाणी करना है.

पुरुषों के लिए: यह माना जाता है कि पुरुषों के लिए, बायीं आंख का फड़कना अचानक धन लाभ का संकेत हो सकता है. नए अवसर या सफलता की प्राप्ति का भी संकेत दे सकता है. कुछ लोगों का मानना है कि यह यात्रा का संकेत भी हो सकता है.

महिलाओं के लिए: महिलाओं के लिए, बायीं आंख का फड़कना परिवार में कलह या विवाद का संकेत हो सकता है. यह स्वास्थ्य समस्याओं, खासकर आंखों से संबंधित समस्याओं का भी संकेत दे सकता है. भावनात्मक उतार-चढ़ाव या तनाव का संकेत भी हो सकता है.

शुभ संकेत

धन लाभ: यह माना जाता है कि बाएं आंख का फड़कना अप्रत्याशित धन प्राप्ति का संकेत हो सकता है.

नया अवसर: यह नए अवसरों, सफलता या प्रगति का संकेत भी हो सकता है.

शुभ समाचार: कुछ लोगों का मानना है कि यह शुभ समाचार या किसी प्रियजन से मुलाकात का संकेत हो सकता है.

यात्रा: यह यात्रा या किसी नई जगह जाने का संकेत भी हो सकता है.

अशुभ संकेत

परेशानी: कुछ लोगों का मानना है कि बाएं आंख का फड़कना परेशानी, बीमारी या दुःख का संकेत हो सकता है.

विवाद: यह विवाद या किसी से मतभेद होने का संकेत भी हो सकता है.

नुकसान: कुछ लोगों का मानना है कि यह धन हानि या किसी प्रकार की हानि का संकेत हो सकता है.

यह अधूरे काम या जिम्मेदारियों की याद दिलाता भी हो सकता है. कुछ लोग मानते हैं कि यह आने वाली चुनौतियों या खतरों के प्रति चेतावनी का संकेत हो सकता है. आप अपनी आंखों के फड़कने से चिंतित हैं, तो डॉक्टर से सलाह लेना सबसे अच्छा है.

इन बातों पर भी ध्यान दें कि फड़कने की तीव्रता क्या है. आपकी आंख लगातार या त…
[4:17 pm, 19/09/2024] Inam Bhaii: कल्याण दासारी ने नानी की फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ के साथ 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया

मुंबई, 19 सितंबर (वेब वार्ता)। प्रसिद्ध निर्माता डीवीवी दानय्या के बेटे कल्याण दासारी ने मशहूर अभिनेता नानी अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्म सारिपोधा सानिवारम के साथ एक निर्माता के रूप में शानदार शुरुआत की है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म सारिपोधा सानिवारम ने दुनिया भर में 100 करोड़ की उल्लेखनीय कमाई को पार कर लिया है, जिससे यह साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

सारिपोधा सानिवारम ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, और अपने पहले ही प्रोडक्शन के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की कल्याण दासारी की असाधारण उपलब्धि ने उन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे होनहार युवा निर्माताओं में से एक बना दिया है।

अपने शानदार प्रोडक्शन डेब्यू के बाद, कल्याण दासरी अब एक नई चुनौती लेने के लिए तैयार हैं – बहुप्रतीक्षित फिल्म अधीरा में एक अभिनेता के रूप में उनकी शुरुआत। प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित अधीरा प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा है, जो एक बेहद महत्वाकांक्षी और उच्च बजट वाली फ्रैंचाइज़ी है जो अत्याधुनिक वीएफएक्स और शानदार कहानी कहने का वादा करती है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है, जिसे 2025 में रिलीज़ करने की योजना है।

सियासी मियार की रीपोर्ट