Friday , September 20 2024

सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ 14 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज…

सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ 14 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज…

मुंबई, 19 सितंबर। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानमाने अभिनेता सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ 14 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

स्टूडियो ग्रीन ने सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ का रोमांचक पोस्टर जारी किया है, जिसमें रिलीज़ डेट की घोषणा की गई है। यह फिल्म 14 नवंबर 2024 को बड़े पर्दे पर आएगी।

‘कंगुवा’ के निर्माताओं ने दर्शकों को एक बेहतरीन ट्रेलर दिखाया है, जिसने उच्च मानक स्थापित कर दिए हैं, जिससे फैंस फिल्म की पूरी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाए गए तीव्र दृश्यों, शानदार प्रदर्शन और मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीत ने पहले से ही चर्चा का माहौल बना दिया है, यह संकेत देते हुए कि ‘कंगुवा’ एक बड़ी हिट होने वाली है।

निर्देशक शिवा द्वारा निर्देशित, ‘कंगुवा’ इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म मानी जा रही है। इसकी अनुमानित बजट 350 करोड़ से अधिक है।फिल्म की शूटिंग सात विभिन्न देशों में की गई है और इसका सेट प्रागैतिहासिक काल में है। इसके लिए हॉलीवुड के विशेषज्ञों को भी शामिल किया गया है, खासकर एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के क्षेत्र में।फिल्म में एक विशाल युद्ध दृश्य भी शामिल है, जिसमें 10,000 से अधिक लोग नज़र आएंगे। स्टूडियो ग्रीन ने इस फिल्म को वैश्विक स्तर पर बड़े पैमाने पर रिलीज़ करने के लिए प्रमुख वितरण कंपनियों के साथ साझेदारी की है।

सियासी मियार की रीपोर्ट