Sunday , September 22 2024

देवरा: पार्ट 1 के शानदार डायलॉग्स ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध…

देवरा: पार्ट 1 के शानदार डायलॉग्स ने लोगों को किया मंत्रमुग्ध…

मुंबई,। मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा: पार्ट 1 के शानदार डायलॉग्स ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। फिल्म देवरा: पार्ट 1 पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बनी हुई है और खास तौर पर इसकी रिलीज़ से बस कुछ ही दिन दूर होने के कारण, उत्साह अपने चरम पर पहुँच गया है। ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही, फ़िल्म और भी चर्चा और उत्साह में आ गई है। ट्रेलर हमें राजसी समुद्र और भयंकर योद्धाओं से भरी दुनिया की झलक दिखाता है, लेकिन सबसे खास बात है इसके गहन संवाद जो दर्शकों को पसंद आए हैं।

ट्रेलर में “आदमी में बस जीने की हिम्मत होनी चाहिए; किसी को मरने की नहीं। और अगर तुमने फिर से यही करने की हिम्मत की, तो मैं वो डर बनाऊँगा जो उस हिम्मत को मिटा देगा।” (इंसान को केवल जीने के लिए साहस की आवश्यकता होती है, मारने के लिए नहीं। और अगर तुमने दोबारा ऐसा करने का साहस किया, तो मैं वह डर बन जाऊंगा जो उस साहस को मिटा देगा।) “कौन थे वो लोग? ना जात, ना धरम… डर जरा सा भी नहीं।”

(वे लोग कौन थे? न कोई जाति, न कोई धर्म… थोड़ा सा भी डर नहीं।) “जिन आंखों ने डर के अलावा आज पहली बार डर से भरे हुए थे।(वे आंखें, जिन्होंने कभी केवल डर को ही जाना था, पहली बार भय से भर गईं।) “बहुत लंबी कहानी; खून से समुंदर को लाल कर देने वाली कहानी। हमारे देवारा की कहानी।” जैसे शानदार डायलॉग्स ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत, देवरा: भाग 1 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। एनटीआर जूनियर के साथ, इस फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं

सियासी मियार की रीपोर्ट