Friday , September 20 2024

‘सदा सुहागन’ की तैयारियों में जुटे प्रदीप शर्मा…

सदा सुहागन’ की तैयारियों में जुटे प्रदीप शर्मा…

मुंबई, 11 जनवरी ‘सदा सुहागन’ फिल्म के मामले में प्रदीप के शर्मा और पराग पाटिल बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली और काजल राघवानी की तिकड़ी दिखेगी। जी हाँ, भोजपुरी इंडस्ट्री के शोमैन कहे जाने वाले निर्माता प्रदीप के शर्मा अपनी आगामी भोजपुरी फिल्म ‘सदा सुहागन’ को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वे फिल्म की तैयारी जोरशोर से कर रहे हैं।

फिल्म सदा सुहागन में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल कर रहे हैं। वही इसका म्यूजिक मधुकर आनंद दे रहे हैं। ये सभी म्यूजिक सिटिंग के लिए प्रदीप के शर्मा के ऑफिस में बैठकर फिल्म में आई एक सिचुएशन पर गाना और म्यूजिक डिस्कस कर रहे हैं। इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो पराग पाटिल के इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपलोड किया गया।

वायरल वीडियो में मधुकर आनंद, पराग पाटिल और प्रदीप के शर्मा दिखाई दे रहे हैं। इसमें पराग पाटिल, मधुकर आनंद से सदा सुहागन से एक सीन के बारे में पूछते हैं। मधुकर उन्हें सीन बताते हैं कि अभिनेता के पास पहली प्रेमिका लौट आती है और दूसरी भी वहीं मौजूद है। इस सिचुएशन पर दोनों अभिनेत्रियां गाना गाती हैं कि ‘तुम तो धोखेबाज हो वादा कर के भूल जाते हो’। फिल्म का प्रचार- प्रसार आरआरजे मीडिया कर रहा है।

सियासी मीयर की रिपोर्ट