Friday , September 20 2024

कटरीना कैफ ने शादी में सलमान खान एंड फैमिली को नहीं दिया था न्‍योता, आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्‍पी…

कटरीना कैफ ने शादी में सलमान खान एंड फैमिली को नहीं दिया था न्‍योता, आयुष शर्मा ने तोड़ी चुप्‍पी…

मुंबई, 14 जनवरी । कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। खबरों की मानें तो दोनों ने सलमान खान व उनकी फैमिली को इनवाइट नहीं किया था। इसे लेकर अभी तक कटरीना कैफ ने रिएक्ट नहीं किया है लेकिन अब सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। जब आयुष शर्मा से पूछा गया कि आपके परिवार को कटरीना कैफ की शादी का निमंत्रण नहीं मिला तो इस पर ऐक्टर ने कहा कि वह खुश हैं कि कटरीना कैफ को उनका प्यार मिल गया।

आयुष ने कहा कि ‘कटरीना कैफ उनकी बहुत प्यारी दोस्त हैं और वे उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। कटरीना शुरू से ही इस तरह की शादी करना चाहती थीं और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। ये कटरीना और विक्की के लिए बड़ा दिन था। उन्हें अच्छा समय बिताने की जरूरत है।’

आयुष शर्मा ने बताया कि ‘कटरीना कैफ हमेशा उनके करीब रहेंगी जैसे परिवार के सदस्य रहते हैं। हम सभी खुश हैं क्योंकि कटरीना खुश हैं। अगर इंसान खुश है तो इससे बड़ी बात भला क्या हो सकती है। हर कोई अपने परिवार, दोस्तों और कलीग्स के लिए ऐसी कामना करता है।’

बता दें कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई थी। इस शादी में दोनों के परिवारवालें व कुछ बॉलिवुड हस्तियां नजर आई थीं। इस शादी की सबसे ज्यादा चर्चा सलमान खान के न पहुंचने को लेकर भी हुई थी।

बात करें आयुष शर्मा की तो हाल में ही ऐक्टर सलमान खान के साथ अंतिम द फाइनल ट्रुथ में नजर आए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया। वहीं कटरीना कैफ और सलमान खान जल्द ही टाइगर 3 में साथ में नजर आएंगे।

सियासी मियार की रिपोर्ट