Friday , September 20 2024

पहले होटल में ले जाकर रेप फिर ब्लैकमेल! जिस-जिसके पास पहुंचा वीडियो उसने भी मिटाई हवस…

पहले होटल में ले जाकर रेप फिर ब्लैकमेल! जिस-जिसके पास पहुंचा वीडियो उसने भी मिटाई हवस…

अलवर, 28 जनवरी । राजस्थान के अलवर में पुलिस की लापरवाही का एक ऐसा उदाहरण सामने आया है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। कु दिनों पहले अलवर में ही मूक बधिर बच्ची के साथ हुई हैवानियत का मामला शांत अभी शांत भी नहीं हुआ है कि गुरुवार को महिला के अश्लील वीडियो और रेप का अन्य मामला सामने आ गया। बताया जा रहा है कि जिस-जिसके पास महिला का अश्लील वीडियो पहुंचा, उसने उसे ब्लैकमेल कर हवस का शिकार बना डाला।

दरअसल, अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र का है। पीड़ित महिला के अनुसार एक युवक उसके घर दूध देने आता था। वह सामान खरीदी करवाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने साथ उसे अलवर ले गया। वहां एक होटल में कोल्डड्रिंक नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद गलत काम करते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी ने वीडियो अपने एक दोस्तों को दिया।

महिला ने बताया कि जिस-जिस युवक के साथ वीडियो पहुंचता वह उसे ब्लैकमेल करके रेप करता। यह सिलसिला पूरे छह महीने तक चलता रहा। आखिर परेशान होकर महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। मामला गंभीर होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन एफआईआर दर्ज की। लेकिन उसके बाद से पीड़िता न्याय के लिए एसपी ऑफिस व थाने के चक्कर लगा रही है। लेकिन अभी एक ही आरोपी पुलिस गिरफ्तार हुआ है वहीं पांच आरोपी फरार हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट