Friday , September 20 2024

शादी के समय दुल्हन का ऐसा अवतार देख सहम गए लोग, रिश्तेदारों के बीच उतार दी दूल्हे की इज्जत…

शादी के समय दुल्हन का ऐसा अवतार देख सहम गए लोग, रिश्तेदारों के बीच उतार दी दूल्हे की इज्जत…

मुंबई, 11 फरवरी । सोशल मीडिया पर रोजाना शादियों के कई मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो इतने हाहाकारी होते हैं, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। वहीं, कुछ वीडियो दिन बनाने वाले होते हैं। जबकि, कुछ को देखकर तो लोगों की हंसी नहीं रुकती और बार-बार उसे देखते हैं। इसी कड़ी में शादी का एक और मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर ना केवल आपका दिमाग हिल जाएगा बल्कि जमकर ठहाके भी लगाएंगे।

किसी भी शादी में सबकी नजरें दूल्हा-दुल्हन पर ही टिकी होती है। लेकिन, आज कल लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए दूल्हा-दुल्हन कई बार अजीबोगरीब हरकतें भी कर देते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। वहीं, कई बार दोस्त-यार या फिर कोई मेहमान अपनी हरकतों से महफिल लूट ले जाते हैं। लेकिन, इस वीडियो में दुल्हन ने तो कमाल ही कर दिया और अचानक ‘दुर्गा’ का रूप धारण कर लिया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं शादी की रस्में चल रही हैं। दूल्हा-दुल्हन के साथ कई और लोग मौजूद हैं। लेकिन, अचानक किसी बात पर दुल्हन भड़क जाती है और गुस्से में तांडव मचाने लगती है। इतना ही नहीं बात करते-करते वह दूल्हे को जोरदार धक्का मारती है, जिसे देखकर लोग घबरा जाते हैं।

वीडियो देखकर पता चलता है कि किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच मामला गरम हो गया। लेकिन, दुल्हन का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। वायरल वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट