Friday , September 20 2024

प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन ने गर्लफ्रेंड अलीशा संग लिए सात फेरे…

प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन ने गर्लफ्रेंड अलीशा संग लिए सात फेरे…

मुंबई, 21 फरवरी ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी हिट फिल्मों के डायरेक्टर और प्रड्यूसर लव रंजन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलीशा वैद्य संग सात फेरे ले लिए। आगरा के एक पॉश होटल में निजी समारोह में उन्होंने ये शादी की। इस दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस फंक्शन में शामिल होने आगरा पहुंचे। जिसमें रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और अर्जुन कपूर मुख्य अतिथि थे।

लव रंजन और अलीशा की शादी में शामिल हुए बॉलिवुड स्टार्स में रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा, फिल्ममेकर दिनेश विजन और भूषण कुमार समेत कई हस्तियां शामिल थीं। मीडिया की पहुंच से दूर लव रंजन की इस शादी में उनके दोस्तों के अलावा सिर्फ परिवार के लोग और करीबी रिश्तेदार ही मौजूद थे।

लव रंजन की दुल्हनिया अलीशा वैद्य के बारे में बताया जा रहा है कि लव और अलीशा की पहली मुलाकात कॉलेज के दौरान हुई थी। तभी दोनों के बीच दोस्ती हुई और आगे जाकर ये रिश्ता प्यार में बदल गया। दोनों कॉलेज टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले दिनों इस कपल को मनीष मल्होत्रा के स्टोर के चक्कर लगाते हुए भी देखा गया था।

लव रंजन और अलीशा वैद्य ने अपनी वेडिंग के लिए मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सब्यासाची मुखर्जी का डिजाइनर आउटफिट चुना। शादी की रस्में दो दिन पहले ही शुरू हुई थीं। सोशल मीडिया पर लव रंजन-अलीशा वैद की हल्दी से लेकर मेहंदी और संगीत सेरिमनी तक की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। शादी की डेकोरेशन भी अलीशा की पसंद का था।

20 फरवरी को सात फेरे लेने के बाद उसी दिन शाम को इस जोड़े ने रिसेप्शन रखा गया। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो लव रंजन इसी साल णबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का कुछ हिस्सा स्पेन में भी शूट किया जाएगा।

सियासी मियार की रिपोर्ट