Friday , September 20 2024

युवक ने छात्रा की गर्दन रेतकर की हत्या…

युवक ने छात्रा की गर्दन रेतकर की हत्या…

बागपत, 24 फरवरी । जिले के कोतवाली बागपत क्षेत्र में गुरुवार को बाजार से घर लौटते समय सरेआम एक युवक ने बीए की छात्रा की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। वहीं आरोपित युवक वारदात को अंजाम देकर खुद कोतवाली बागपत पहुंच गया और घटना में प्रयुक्त ब्लैड वाला चाकू पुलिस को सौंप दिया। पीड़ित ने आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

बागपत के झंकार गली निवासी नैन सिंह ने बताया कि वह श्री यमुना इंटर कालेज बागपत में क्लर्क के पद पर तैनात हैं। उसकी बेटी 20 वर्षीय दीपा बीए तृतीय वर्ष में पढ़ाई कर रही थी। दीपा गुरुवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे बाजार में सामान की खरीदारी कर वापस घर लौट रही थी। गुरुद्वारे वाली गली में पहुंचने पर नगर के ही युवक रिंकू कश्यप ने उनकी ब्लैड वाले चाकू से गर्दन रेत दी। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हुई। गंभीर हालत में लोगों ने उसे सीएचसी बागपत पर भर्ती कराया। वहां पर उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई। वहीं आरोपित युवक खुद ही कोतवाली बागपत पहुंच गया और पुलिस को घटना में प्रयुक्त ब्लैड वाला चाकू सौंप दिया।

उधर, पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपित युवक ने 22 फरवरी को घर पर पहुंचकर धमकी दी थी कि दीपा की उसके साथ शादी नहीं की तो वह दीपा को जान से मार देगा। इस संबंध में एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

सियासी मीयार की रिपोर्ट