Friday , September 20 2024

गूगल ने यूएस में कर्मचारियों को कार्यालयों में लौटने के लिए कहा…

गूगल ने यूएस में कर्मचारियों को कार्यालयों में लौटने के लिए कहा…

सैन फ्रांसिस्को, 03 मार्च । टेक दिग्गज गूगल ने कहा कि वह घर से काम करने की स्वैच्छिक अवधि को समाप्त कर रहा है और खाड़ी क्षेत्र और कई अन्य अमेरिकी स्थानों में कर्मचारियों को 4 अप्रैल के सप्ताह से कार्यालय में वापस लाना शुरू कर देगा।

सीएनबीसी द्वारा देखे गए कर्मचारियों को एक ईमेल में गूगल के वैश्विक लाभ के उपाध्यक्ष जॉन केसी ने लिखा, हमारे अधिकांश लोगों ने घर से काम करना शुरू किया है, यह दो साल एक लंबे और चुनौतीपूर्ण रहे हैं।

केसी ने कहा, लेकिन रोकथाम और उपचार में प्रगति, मामलों में लगातार गिरावट जो हम देखना जारी रखते हैं और बेहतर सुरक्षा उपायों को हमने अपने बे एरिया साइटों पर लागू किया है, इसका मतलब है कि हम आधिकारिक तौर पर हाइब्रिड कार्य सप्ताह में शुरू कर सकते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि केसी ने कहा कि अमेरिका और अन्य जगहों पर अन्य कार्यालय स्थानीय परिस्थितियों के आधार पर वापस आना शुरू हो जाएंगे।

गूगला का लेटेस्ट मार्गदर्शन सीएनबीसी द्वारा रिपोर्ट किए जाने के एक सप्ताह बाद आया है कि कंपनी वापसी की तैयारी में अपने कुछ कोविड-19 जनादेशों में ढील दे रही है।

उस समय, कंपनी ने आधिकारिक वापसी के लिए कोई नई तारीख निर्धारित नहीं की थी क्योंकि ओमिक्रॉन उछाल के बीच उसने आखिरी बार 10 जनवरी की समय सीमा को आगे बढ़ाया था।

गूगल ने कहा कि उसे उम्मीद है कि अधिकांश कर्मचारी सप्ताह में तीन दिन कार्यालय आएंगे और दो दिन घर से काम करेंगे।

केसी के नोट में पहले से बताए गए दिशा-निर्देश शामिल थे जैसे कि पूरी तरह से टीकाकरण वाले कर्मचारियों के लिए मास्क जनादेश को छोड़ना और परीक्षण जनादेश के साथ-साथ कैफे, रेस्तरां, मालिश और शटल जैसी सुविधाओं को फिर से खोलना शामिल थे।

फिजिकल कार्यक्षेत्र में प्रवेश करने वाले कर्मचारियों को अभी भी या तो पूरी तरह से टीका लगाया जाना चाहिए या उनके पास एक स्वीकृत आवास होना चाहिए।

केसी ने लिखा कि कंपनी काम करने के नए तरीकों का परीक्षण करेगी और अंतर्²ष्टि, डेटा और फीडबैक इकट्ठा करेगी।

सियासी मियार की रिपोर्ट