Saturday , September 21 2024

सरे काउंटी क्रिकेट क्लब ने वेस्टइंडीज के गेंदबाज सुनील नरेन के साथ किया करार….

सरे काउंटी क्रिकेट क्लब ने वेस्टइंडीज के गेंदबाज सुनील नरेन के साथ किया करार….

लंदन, 10 मार्च । सरे काउंटी क्रिकेट क्लब ने विटैलिटी ब्लास्ट के लिए वेस्टइंडीज के गेंदबाज सुनील नरेन के साथ करार किया है। कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ इंडियन प्रीमियर लीग की अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद नरेन क्लब के साथ जुड़ेंगे।

नरेन सरे के विटैलिटी ब्लास्ट टीम में दो विदेशी खिलाड़ियों के स्लॉट के पहले स्थान को भरेंगे। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए 51 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें 52 विकेट लिए हैं। 33 वर्षीय नरेन ने पूरे करियर में कुल 391 टी-200 मैचों में 429 विकेट लिए हैं।

वह 2012 टी 20 विश्व कप का खिताब जीतने वाली वेस्टइंडीज टीम के प्रमुख खिलाड़ी थे। 2012 विश्व कप में नरेन ने वेस्टइंडीज के लिए नौ विकेट लिए थे। वह 2014 टी20 विश्व कप और 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भी खेले।

घरेलू लीग में, नरेन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ दो बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीता है। उन्होंने 2012 आईपीएल में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार जीता। उन्होंने तीन बार कैरेबियन प्रीमियर लीग और दो बार बांग्लादेश प्रीमियर लीग का खिताब भी जीता है। उन्होंने बिग बैश लीग, पाकिस्तान सुपर लीग और अबू धाबी टी10 लीग में भी हिस्सा लिया है।

सरे से जुड़ने पर नरेन ने एक बयान में कहा, “मैं इस साल विटैलिटी ब्लास्ट में सरे के लिए खेलने का अवसर पाकर रोमांचित हूं; यह टूर्नामेंट दुनिया भर की उन कुछ प्रतियोगिताओं में से एक है जिन्हें मैंने अपने करियर में अनुभव नहीं किया है।”

सियासी मियार की रिपोर्ट