Saturday , September 21 2024

मथुरा-वृंदावन क्षेत्र के विकास के लिए मोदी को हेमा मालिनी ने सौंपा पत्र…

मथुरा-वृंदावन क्षेत्र के विकास के लिए मोदी को हेमा मालिनी ने सौंपा पत्र…

नई दिल्ली, । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमा मालिनी ने मथुरा-वृंदावन तीर्थ क्षेत्र के कुछ स्थलों पर काशी-विश्वनाथ धाम की तरह ही सुविधाओं का विकास किए जाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है।

रजत पटल से राजनीति में आयीं अपने समय की प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। उन्होंने इस विषय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए गए ज्ञापन की जानकारी सोशल मीडिया मंच ट्विटर पर साझा की है। उन्होंने अपने संदेश में श्री मोदी के साथ वह फोटो भी लगाया है जिसमें वह उन्हें ज्ञापन दे रही हैं।

सांसद हेमामालिनी ने लिखा, “मैंने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को एक पत्र दिया है। यह पत्र श्री गिरिराज जी दान घाटी मंदिर, गोवर्धन श्रीजी मंदिर, बरसाना और श्री बांके बिहारी जी मंदिर, वृदावन में काशी विश्वनाथ जी मंदिर की ही तरह समुचित सुविधाएं किए जाने के संबंध में हैं। ये सभी स्थल मथुरा जिले में हैं।”

गौरतलब है कि श्री मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का गत 13 दिसंबर को लोकार्पण किया था। काशी विश्वनाथ धाम गलियारा विकास की 900 करोड़ रुपये की परियोजना के तहत वहां पुराने घरों और ढांचों को हटा कर मंदिर परिसर और उससे जुड़ी सुविधाओं का नए ढंग से विकास किया गया है।

सियासी मियार की रिपोर्ट