Saturday , September 21 2024

सेल्फी में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार..

सेल्फी में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार..

मुंबई, 22 मार्च । बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार फिल्म सेल्फी में नुसरत भरूचा और डायना पेंटी के साथ काम करते नजर आयेंगे।

अक्षय कुमार फिल्म ‘सेल्फी’ में इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिका में हैं। अक्षय ने नुसरत भरुचा और डायना पेंटी का अपनी टीम में जुड़ने पर स्वागत किया है। फिल्म ‘सेल्फी’ से नुसरत भरूचा और डायना पेंटी के जु़डने की जानकारी अक्षय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर दी है।वीडियो में देखा जा सकता है कि, चार लोग एक कार में बैठे हुए हैं और अपने हाथों में एक फाइल पकड़े हुए हैं, जिस पर फिल्म का नाम लिखा हुआ दिख रहा है। साथ ही फिल्म के टाइटल सॉन्ग सेल्फी लोगें पर मस्ती भरा डांस करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा, “नुसरत भरूचा के साथ डायना पेंटी सेल्फी में शामिल हो गई हैं। अब सेल्फी स्क्वॉड पूरी तरह से तैयार है, क्या कहते हो इमरान हाशमी, हो जाए मुकाबला?”

गौरतलब है कि राज मेहता के निर्देशन में बनने वाली सेल्फी वर्ष 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का आधिकारिक रीमेक है। इस सुपरहिट फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक सुपरस्टार की भूमिका निभाई है, वहीं सूरज वेंजारामूडु ने मोटर व्हिकल इंस्पेक्टर का किरदार निभाया है। जो सुपरस्टार का बहुत बड़ा फैन होता है।

सियासी मियार की रिपोर्ट