Saturday , September 21 2024

लखनऊ से मिली हार के बाद बोले जडेजा, हमें मिले मौकों को भुनाना चाहिए था..

लखनऊ से मिली हार के बाद बोले जडेजा, हमें मिले मौकों को भुनाना चाहिए था..

मुंबई, 01 अप्रैल। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रवींद्र जडेजा ने गुरुवार को अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ लगातार दूसरी हार मिलने पर निराशा व्यक्त की है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 19.3 ओवर में 211 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए छह विकेट से जीत दर्ज की।

मैच के बाद जडेजा ने कहा, हमने बहुत अच्छी शुरुआत की थी, रॉबी और शिवम दुबे शानदार खेल रहे थे। हमारी शुरुआत अच्छी थी, लेकिन क्षेत्ररक्षण में, हमें कैच लेना होगा, तभी आप मैच जीतेंगे। हमें उन मौकों को लेना चाहिए था। हालांकि ओस बहुत थी, जिसके कारण गेंद हाथ से नहीं चिपक रही थी। उन्होंने कहा, अगली बार, हमें गीली गेंद से अभ्यास करना होगा। हमने शीर्ष छह और बीच के ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की। विकेट बल्लेबाजी करने के लिए बहुत अच्छा था। एक गेंदबाजी इकाई के रूप में, हमें अपनी योजनाओं पर अमल करने की जरूरत है।

बता दें कि इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई ने 7 विकेट खोकर 210 रन बनाए। चेन्नई के लिए रॉबिन उथप्पा ने 27 गेंदों में 8 चौकों और 1 छक्के की मदद से 50 रन बनाए। मोईन अली ने 22 गेंदों में 2 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 35 रन बनाए, वहीं शिवम दुबे ने अंबाती रायडू के साथ चौथे विकेट के लिए 60 रन जोड़े। रायडू ने टीम के खाते में 27 रन जोड़े, जबकि शिवम दुबे 30 गेंदों में 49 रन बनाकर आउट हुए, जबकि धोनी ने 16 रन बनाए। विपक्षी टीम की ओर से आवेश खान, एंड्रू टाई और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट लिए जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स ने शानदार बल्लेबाजी की बदौलत तीन गेंद शेष रहते ही छह विकेट से मैच अपने नाम किया। यह आईपीएल के इतिहास में चौथा सबसे बड़ा चेज है। लखनऊ की ओर से डिकॉक ने 61, केएल राहुल ने 40 और इवन लुइस ने 55 रन बनाए।

सियासी मियार की रिपोर्ट