Saturday , September 21 2024

बेचे बलमुआ अनार’ को मिले 40 लाख से ज्यादा व्यूज..

बेचे बलमुआ अनार’ को मिले 40 लाख से ज्यादा व्यूज..

मुंबई, 02 अप्रैल। भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन आवाज शिल्पी राज का गाना ‘बेचे बलमुआ अनार’ को दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज ‘बेचे अनार बलमुआ’ को अब तक चार मिलियन यानी 40,03,162 से ज्यादा व्यूज और 35 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

इस गीत में भोजपुरी की बोल्ड अभिनेत्री माही श्रीवास्तव ने गजब की प्रस्तुति दी है। माही के डांस स्किल्स पर दर्शकों ने भिन्न-भिन्न कमेंट किए हैं। शिल्पी अकेली भोजपुरी गायिका हैं जो यूट्यूब पर सभी बड़े धाकड़ भोजपुरी अभिनेता -अभिनेत्रियों और गायकों को टक्कर देती नजर आती हैं। पिछले कुछ सालों से शिल्पी के गाने यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो रहे हैं।

इस गीत की सफलता पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि ये सब भोजपुरिया ऑडियंस का ही सपोर्ट है। गाने को कुछ ही दिन में चार मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त हुए हैं। इससे इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। दर्शकों के प्यार से माही भी बेहद खुश हैं।

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस गाने के शब्दकार विजय चौहान हैं। संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। इसके निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक भोजपुरिया हैं। गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने इसे कोरियोग्राफ और एडिट मीत जी ने किया है। ‘बेचे बलमुआ अनार’ के वीडियो को वर्ल्डवाइट रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।

सियासी मियार की रिपोर्ट