Saturday , September 21 2024

किम कार्दशियन को बेटी नॉर्थ वेस्ट ने जमकर ट्रोल किया.

किम कार्दशियन को बेटी नॉर्थ वेस्ट ने जमकर ट्रोल किया.

लॉस एंजिल्स, 17 अप्रैल ..टीवी स्टार किम कार्दशियन की आठ वर्षीय बेटी नॉर्थ वेस्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी मां द्वारा घर पर उगाई गई सब्जियों का मजाक उड़ाया। क्लिप में, किम को अपने घर के बगीचे से कुछ ताजी चुनी हुई सब्जियां दिखाते हुए देखा गया था। वीडियो में गाजर, केले, लीक्स और बीट्स के गुच्छे दिखाई दे रहे थे।

किम ने कहा कि देखिए हमारे अपने बगीचे में कुछ सब्जियां और फल है। ये कितने प्यारे हैं। किम जहां अपने बगीचे को लेकर उत्साहित थी, वहीं शायद यह उनकी बेटी को पसंद नहीं आए। नॉर्थ ने ऑफ-कैमरा चुटकी लेते हुए कहा कि वे अच्छे नहीं दिखते हैं। जिस पर किम ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि वे खराब नहीं दिखते है। सभी ताजी सब्जियां और फल हैं, और हम इस सप्ताह के अंत में उनके साथ कुछ अद्भुत डिश बनाएंगे।

कीपिंग अप विद द कार्दशियन स्टार ने कहा, आपको नहीं लगता कि ईस्टर बनी को गाजर की जरूरत है? किम ने अपनी बेटी की ईमानदारी पर हंसते हुए लिखा, धन्यवाद नॉर्थ। यह पहली बार नहीं है जब नॉर्थ ने अपनी फेमस मां को ट्रोल किया हो। इससे पहले, उन्होंने सोशल मीडिया पर अलग आवाज का इस्तेमाल करने के लिए अपनी मां की आलोचना की थी। उन्होंने रियलिटी टीवी स्टार को नकली ओलिविया रोड्रिगो बताया था।

सियासी मियार की रिपोर्ट