Saturday , September 21 2024

बीजेपी का झंडा लगी कार से शव को ठिकाने लगाने का प्रयास, पासबुक से हुई मृतक की पहचान…

बीजेपी का झंडा लगी कार से शव को ठिकाने लगाने का प्रयास, पासबुक से हुई मृतक की पहचान…

बाराबंक, 19 अप्रैल। जैदपुरी कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र के पाटमऊ गांव में एक अधेड़ का शव बीजेपी का झंडा लगी सफारी कार में पड़ा मिला। सुबह जब लोग अपने गांव से बाहर निकले तो उन्हें कार गांव के पास नहर के दलदल मं फंसी दिखी। गाड़ी चालक युवक लगातार गाड़ी को निकालने का प्रयास कर रहा था। यह देखने के बाद ग्रामीण भी गाड़ी के पास जाने लगे। हालांकि ग्रामीणों का पास आता हुआ देखर चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने जब पास आकर देखा तो एक अधेड़ व्यक्ति का शव गाड़ी में पड़ा मिला।

निर्ममता से की गई युवक की हत्या

शव को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि व्यक्ति की हत्या निर्ममता से की गई। ग्रामीणों ने गाड़ी में शव के होने की सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके बाद फॉरेंसिक टीम के साथ जिले के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस को मृतक के पास से एक बैंक पासबुक बरामद हुई है। जिससे शव की पहचान की गई।

बीकेटी का रहने वाला है मृतक

मृतक युवक का नाम जगतपाल बताया जा रहा है। मृतक बक्शी का तालाब का रहने वाला है। उसकी पहचान होने के बाद परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन वहां पहुंचे। शव को देख परिजनों में भी कोहराम देखा गया।

अनावरण के लिए टीम का गठन

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि जैदपुर कोतवाली में एक सफारी में शव होने की सूचना मिली। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। हत्या के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। मामले में जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

सियासी मीयार की रिपोर्ट