Saturday , September 21 2024

कपड़े सिलवाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने की मारपीट, दुकान में पथराव के साथ की तोड़फोड़

कपड़े सिलवाने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने की मारपीट, दुकान में पथराव के साथ की तोड़फोड़..

मुरादाबाद, 19 अप्रैल। मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना क्षेत्र के पीतल नगरी सूरज नगर में सोमवार को उस समय अफरा तफरी मच गई। जब एक दर्जन दोबारा कपड़े छोटे सीये जाने पर कुछ लोगों ने पथराव और उसके घर में तोड़फोड़ कर दी। पीड़ित महिला सुलेखा ने बताया कि उसके पति का देहांत हो चुका है। वह अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण लोगों के कपड़े सी कर करती है। सुलेखा का आरोप है कि मोहल्ले की दूसरी गली में रहने वाली एक महिला के कपड़े उसने सीए थे। कपड़े थोड़े से छोटे सिये गए इसके बाद मैंने कपड़ों की दोबारा से सिलाई करने की बात कही, लेकिन वह नहीं मानी और उसने हमारे साथ गाली गलौज और मारपीट करना शुरू कर दी और फोन पर कुछ लोगों को बुला लिया जहां उन्होंने हमारे घर में पथराव और तोड़फोड़ की। इसकी सूचना उसने डायल 112 को दी जहा पुलिस के आने से पहले यह लोग मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। वही महिला ने इस संबंध में थाना कटघर में आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

पहले पत्नी और बच्चों को दिया जहर फिर खुद फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, इलाके में मचा हड़कंप

गाजीपुर, 19 अप्रैल (वेब वार्ता)। प्रयागराज के बाद गाजीपुर में दर्दनाक वारदात का मामला सामने आया है। यहां रविवार देर रात एक शख्स ने अपनी पत्नी और बच्चों को भोजन में जहर मिलाकर देने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताई गई है। घटना गाजीपुर के सादात कस्बे की है। पत्नी से आए दिन होने वाले विवाद के चलते स्थानीय नगर के वार्ड नंबर दो निवासी शिवदास सोनकर उर्फ डब्लू (40) के घर रविवार की रात खाने में मुर्गा बना था। उसने पत्नी रीना (35) बेटी सेजल (4) व बेटा राहुल (6) के खाने में जहर मिला दिया। फिर खुद भी कमरे में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।

शरीर पर मिले चोट के निशान

रविवार रात तक किसी को कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह जब शिवदास के कमरे का दरवाजा नहीं खुला और घर से भी कोई बाहर नहीं निकला, तब मृतक की भाभी बबिता ने उनके घर में सभी को आवाज देना शुरू किया। कोई जवाब न मिलने पर जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए। शिवदास फांसी पर लटका था। जबकि पत्नी और दोनो बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।