Saturday , September 21 2024

सामंथा की पहली सैलरी महज 500 रुपये थी!…

सामंथा की पहली सैलरी महज 500 रुपये थी!…

चेन्नई, 19 अप्रैल । तमिल और तेलुगु सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक सामंथा ने बताया कि उनकी पहली सैलरी सिर्फ 500 रुपये थी, जो उन्हें एक दिन के लिए एक सम्मेलन में होस्टेस के रूप में काम करने के दौरान मिली थी। हाल ही में, सामंथा ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब किए।

प्रशंसकों ने अभिनेत्री से अस दौरान कई सवाल किए, जिनके जवाब सामंथा ने दिए। इस बातचीत के दौरान, सामंथा ने बताया कि उनकी पहली सैलरी सिर्फ 500 रुपये थी और यह उन्हें 8 घंटे काम करने के बाद मिली। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें पहली सैलरी स्कूल के दिनों में मिली थी।

जब प्रशंसकों ने उनसे खतीजा (उनकी अगली फिल्म काथु वकुला रेंदु काधल में उनके किरदार का नाम) या कनमनी (उसी फिल्म में नयनतारा का किरदार) के बीच चयन करने के लिए कहा, तो सामंथा ने जवाब दिया कि कनमनी और खतीजा। खतीजा के बिना कनमनी नहीं और कनमनी के बिना खतीजा नहीं।

जब उनसे काथुवाकुला रेंदु काधल में अपने किरदार के बारे में टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, मेरी पसंदीदा शैली रोमांटिक कॉमेडी है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बन रही हूं। यह वास्तव में मजेदार है। इसके लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती। आप सभी के लिए पेश है काथु वकुला रेंदु काधल।

फिल्म के बारे में उनकी प्रतिक्रियाएं इतनी दिल को छू लेने वाली थीं कि फिल्म का निर्माण करने वाले प्रोडक्शन हाउस, राउडी पिक्च र्स ने उनकी प्रतिक्रिया क्लिप को अपने ट्विटर टाइमलाइन पर पोस्ट किया और उनके शब्दों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

सियासी मियार की रिपोर्ट