Saturday , September 21 2024

एलन मस्क ने बैंकरों के साथ ट्विटर में नौकरी में कटौती पर चर्चा की..

एलन मस्क ने बैंकरों के साथ ट्विटर में नौकरी में कटौती पर चर्चा की..

सैन फ्रांसिस्को, 29 अप्रैल । टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने बैंकों के साथ चर्चा के दौरान कहा कि ट्विटर में नौकरियों में कटौती हो सकती है ताकि कंपनी की कमाई बढ़ाई जा सके। वाशिंगटन पोस्ट ने बताया कि मस्क ने बैंकरों के साथ बातचीत में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर निपुणता बढ़ाने पर चर्चा की, जिसमें नौकरी में कटौती शामिल है। ट्विटर या उसके सीईओ पराग अग्रवाल ने रिपोटरें पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

अग्रवाल ने कर्मचारियों से कहा था कि इस समय कोई छंटनी नहीं होगी। हालांकि, रिपोटरें के अनुसार, कंपनी का पॉलिसी डिपार्टमेंट एक ऐसा क्षेत्र है जहां नौकरी में कटौती की जा सकती है। मस्क की नाराजगी इस सप्ताह ट्विटर के नीति प्रमुख विजया गड्डे की आलोचना में सामने आई, जिसमें कैपिटल हिल हिंसा के मद्देनजर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर के लैपटॉप से संबंधित विशेष स्टोरीज को सेंसर किया गया था।

इस बीच, अग्रवाल ने कहा है कि कंपनी के 44 अरब डॉलर के सफल अधिग्रहण के बाद उनकी पूरी टीम ट्विटर को बेहतर बनाने और इसे बदलने के लिए काम करना जारी रखेगी। उन्होंने गुरुवार को एक ट्वीट में पोस्ट किया, मैंने यह काम ट्विटर को बेहतर, सही दिशा में बदलने और सेवा को मजबूत करने के लिए लिया है। हमें लोगों पर गर्व है जो शोर के बावजूद फोकस और अत्यावश्यकता के साथ काम करना जारी रखते हैं। एक लीक ऑडियो क्लिप में जहां अग्रवाल को अधिग्रहण के बाद कर्मचारियों से बात करते हुए सुना जा सकता है, उन्होंने कहा कि मस्क जल्द ही उनकी चिंताओं को दूर करेंगे।

सियासी मीयार की रिपोर्ट