Saturday , September 21 2024

ओडिशा की श्रेया लेंका बनी कोरियाइ इंडस्ट्री का हिस्सा..

ओडिशा की श्रेया लेंका बनी कोरियाइ इंडस्ट्री का हिस्सा..

मुंबई, 29 म। कोरियाई मनोरंजन की दुनिया में एक और भारतीय चेहरा नजर आने वाला है, ये चेहरा ओडिशा की श्रेया लेंका का। श्रेया लेंका कड़ी मेहनत के बाद के-पॉप बैंड का हिस्सा बन गई है। भारतीय लोग सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नही रहें हैं, पूरी दुनिया में अपना नाम कमा रहे हैं और हॉलीवुड, कोरियाई जैसी कई दूसरी इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रहे हैं। अगर श्रेया लेंका की बात करें तो, 18 साल की श्रेया लेंका का ब्राजीलियाई गैब्रिएला गैबी डाल्सिन को कोरियाई संगीत लेबल, डीआर म्यूजि़क द्वारा एक ऑनलाइन ऑडिशन के बाद बैंड में सेलेक्शन हुआ है।

ऑडिशन, जो डीआर म्यूजिक के सिग्नस टैलेंट सर्च प्रोग्राम का एक हिस्सा था, इसकी घोषणा ब्लैकस्वान के एक सदस्य के जाने के बाद की गई थी। बेहतरीन डांसर और योग उत्साही श्रेया डीआर म्यूजिक द्वारा दुनिया भर से चुने गए 23 फाइनलिस्ट में से एक थीं। श्रेया ने यूट्यूब पर होने वाले ऑडिशन के लिए अपना डांस और गाना का वीडियो भेजा जिसके बाद श्रेया लेंका को ये मौका मिला।

आपको बता दे एक साल के प्रशिक्षण के बाद श्रेया और गैबी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित गर्ल बैंड में शामिल होने के लिए चुना गया। घोषणा करते हुए, डीआर म्यूजिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, साइग्नस, जिसका अर्थ है हंस का तारामंडल, प्रशिक्षुओं को सिग्नस की तरह सितारे बनने के लिए खोजने और प्रशिक्षित करने की एक परियोजना है। श्रेया और गैबी सिग्नस की पहली पीढ़ी हैं। कोरियाइ पॉप समूह में बहु-जातीय पृष्ठभूमि के अंतर्राष्ट्रीय कलाकार हैं। दो कोरियाई बैंड सदस्यों के अलावा, समूह में सेनेगल के एक गायक / रैपर फतो और ब्राजीलियाई जापानी गायक लीया हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट