Saturday , September 21 2024

पवन कल्याण ने की मेजर को लेकर सराहना…

पवन कल्याण ने की मेजर को लेकर सराहना…

हैदराबाद, 13 जून । दक्षिण अभिनेता पवन कल्याण उन हस्तियों की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्होंने आदिवी शेष की फिल्म मेजर की प्रशंसा की है। आदिवी शेष अभिनीत मेजर वर्तमान में हर तरफ चर्चा का विषय बनी है, हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया था।  जीवनी पर आधारित फिल्म पर काम करने के लिए कई हस्तियों ने फिल्म निमार्ताओं की प्रशंसा की है।

पवन ने मीडिया को एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने मेजर की प्रशंसा की और सुझाव दिया कि शेष जैसे कलाकार भविष्य में इस तरह की और फिल्में बनाएं। अभिनेता ने प्रशंसा करते हुए एक पत्र लिखा है, उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण मेजर को अभी तक नहीं देख पाया हूं परंतु जल्द ही इसको देखूंगा।

फिल्म का निर्माण करने वाले महेश बाबू ने लिखा, धन्यवाद पवन कल्याण, टीम मेजर इसके लिए विनम्र है। आदिवी शेष ने पवन कल्याण की पोस्ट को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, पवन कल्याण डियर पावरस्टार। मेरा दिल भर गया है, मैंने मान लिया था कि आप वास्तव में व्यस्त रहे होंगे, और सोच रहा था कि क्या आपको मेजर देखने के लिए कुछ समय मिल सकता है। आपका व्यक्तिगत नोट वास्तव में दिल को छू लेने वाला है। अदिवी शेष ने आगे पवन का धन्यावाद देते हुए अपनी बात रखी है।

सियासी मियार की रिपोर्ट