Sunday , September 22 2024

संदीप किशन ने निर्देशक रंजीत को जन्मदिन की बधाई दी..

संदीप किशन ने निर्देशक रंजीत को जन्मदिन की बधाई दी..

चेन्नई, 28 सितंबर । जाने-माने तेलुगु अभिनेता संदीप किशन ने मंगलवार को अपनी बहुप्रतीक्षित, आगामी एक्शन थ्रिलर, माइकल के निर्देशक रंजीत के लिए एक मार्मिक जन्मदिन की पोस्ट लिखा।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, संदीप किशन ने लिखा, हैप्पी बर्थडे जेई रंजीत! मैं अपने जीवन में तुम्हारे बिना क्या करूंगा, सबसे अच्छा भाई/दोस्त/निर्देशक/चिकित्सक होने के लिए धन्यवाद और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं सबसे अच्छे इंसान को जानता हूं! धन्यवाद मेरी ताकत बनने के लिए। तुम मेरे माइकल हो। दोनों फिल्म माइकल में साथ काम कर रहे हैं, उससे काफी उम्मीदें जगी हैं।

रंजीत जयकोडी ने पहली बार अपना शीर्षक पोस्टर जारी करने के समय से ही फिल्म में काफी दिलचस्पी पैदा की है। पोस्टर के साथ, रंजीत ने तमिल में लिखा था, एक बुद्धिमान व्यक्ति ने एक बार कहा था कि मनुष्य, स्वभाव से, शांति पसंद करने वाला एक विनम्र प्राणी नहीं है। वह एक ऐसा प्राणी है जो लगातार हमले की उम्मीद कर रहा है और इसलिए कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार है।

अभिनेत्री दिव्यांशा कौशिक ने एक्शन थ्रिलर में महिला प्रधान भूमिका निभाई है जिसमें संदीप किशन माइकल के रूप में हैं। भव्य दिव्यांशा कौशिक ने फिल्म में थेरा नाम का एक रहस्यमयी किरदार निभाया है। तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भारतीय भाषाओं में बन रही इस फिल्म में निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन और विजय सेतुपति महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

सियासी मियार की रिपोर्ट