Sunday , September 22 2024

नेटफ्लिक्स की सबसे लोकप्रिय पेशकश में धनुष स्टारर द ग्रे मैन….

नेटफ्लिक्स की सबसे लोकप्रिय पेशकश में धनुष स्टारर द ग्रे मैन….

लॉस एंजिलिस, 19 अक्टूबर। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स फिलहाल अपने काम को लेकर सुर्खियों में है। उसका कंटेंट लोगों को पसंद आ रहा है। नेटफ्लिक्स के सह-सीईओ और मुख्य कंटेट अधिकारी टेड सारंडोस ने कहा है कि वह 2022 के लिए कंपनी के 17 अरब डॉलर के कंटेंट खर्च बजट के बारे में बेहतर महसूस कर रहे हैं। वैरायटी की रिपोर्ट में ये जानकारी दी गई है।

सारंडोस ने कहा, नेटफ्लिक्स पर आने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है। उन्होंने आगे कहा, इसलिए मैं उस 17 अरब डॉलर के खर्च के बारे में बेहतर महसूस करता हूं क्योंकि हमें जो करना है वह किसी और की तुलना में खर्च किए गए प्रति अरब डॉलर पर अधिक प्रभाव प्राप्त करने के लिए बेहतर है। और इसी तरह हम इस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है हम लगभग सही स्तर पर खर्च कर रहे हैं और जैसे ही हम राजस्व में तेजी लाते हैं, हम निश्चित रूप से उस संख्या पर फिर से विचार करेंगे। लेकिन हम इसके बारे में काफी अनुशासित समूह हैं।

नेटफ्लिक्स ने विशेष रूप से इन क्यू3 शीर्षकों सबसे अधिक देखी जाने वाली श्रृंखला बताया — रयान मर्फी सीमित श्रृंखला डामर: मॉन्स्टर: द जेफरी डेमर स्टोर, स्ट्रेंजर थिंग्स के चौथे सीजन की दूसरी छमाही, कोरियाई श्रृंखला एक्सट्राऑर्डिनरी अटॉर्नी वू और फिल्में द ग्रे मैन, जिनके स्टार लाइनअप में धनुष और पर्पल हार्ट्स शामिल थे। सारंडोस ने कहा, हम नेटफ्लिक्स पर फिल्मों के साथ अपने सदस्यों का मनोरंजन करने के व्यवसाय में हैं। तो यहीं पर हम अपनी सारी ऊर्जा और अपने अधिकांश खर्च पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

सियासी मीयार की रिपोर्ट