Sunday , September 22 2024

मैंने रॉक क्लाइम्बिंग करना सीखा, बोरवेल और गड्ढे में सीक्वेंस शूट किया : निहारिका रॉय..

मैंने रॉक क्लाइम्बिंग करना सीखा, बोरवेल और गड्ढे में सीक्वेंस शूट किया : निहारिका रॉय..

मुंबई, 19 अक्टूबर । टीवी अभिनेत्री निहारिका रॉय ने शो प्यार का पहला नाम राधा मोहन में एक स्टंट करते हुए खुलासा किया। उन्होंने कहा कि एक्शन सीक्वेंस उनके लिए नए हैं और उन्हें करने में उन्हें मजा आता है।

अभिनेत्री, जो वर्तमान में शो में महिला प्रधान राधा की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, मैंने अपने करियर में पहली बार शो में कई स्टंट किए हैं लेकिन मुझे कहना होगा, मेरे लिए हर दिन नई सीख है। मैंने रॉक क्लाइम्बिंग करना सीखा, मैंने बोरवेल और गड्ढे में एक सीक्वेंस शूट किया।

शो जो राधा (निहारिका) और मोहन (शब्बीर अहलूवालिया) की प्रेम कहानी है, में राधा द्वारा किया गया एक एक्शन सीक्वेंस होगा। आगामी एपिसोड में वह मोहन के साथ अपनी शादी को रोकने के लिए दामिनी (संभाना मोहंती द्वारा अभिनीत) द्वारा आग में धकेलती हुई दिखाई देगी। निहारिका ने कहा कि इन स्टंट को करना उनके लिए कभी आसान नहीं होता लेकिन वह उन्हें करते हुए हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करती हैं।

आगे कहा, इनमें से अधिकांश स्टंटों पर मेरी पहली प्रतिक्रिया यह है कि मैं इसे कैसे करूंगी? फिर मैंने एक गहरी सांस ली और इसे करने के लिए अपना सब कुछ दे दिया। हाल ही में, मैंने आग के साथ एक सीक्वेंस शूट किया, और यह मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था। यह एक छोटा सा कमरा था जो चारों तरफ से आग से जगमगा रहा था, यह डरावना था फिर भी रोमांचक था। प्यार का पहला नाम राधा मोहन जी टीवी पर प्रसारित होता है।

सियासी मीयार की रिपोर्ट