Sunday , September 22 2024

भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के लिए पार्टी उम्मीवारों की पहली सूची जारी की…

भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के लिए पार्टी उम्मीवारों की पहली सूची जारी की…

नई दिल्ली, 19 अक्टूबर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हिमाचल प्रदेश के विधान सभा के चुनाव के लिए बुधवार को 62 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की जिनमें कई युवा चेहरें हैं।
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सीराज से दौड़ में हैं; चुराह (एससी) से विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज; भरमौर (एसटी) से डॉ जनक राज,चम्बा से श्रीमती इंदिरा कपूर को,डलहौजी से डी एस ठाकुर को,भटियाल से विक्रम जरियाल को नूरपुर से रणवीर सिंह (निक्का) को, इन्दौरा(अजा) से रीता धीमान को,फतेहपुर से राकेश पठानिया को,ज्वाली से संजय गुलेरिया को, जसवां प्रांगपुर से विक्रम ठाकुर को, जयसिंहपुर (अजा) रविन्द्रर धीमान को पार्टी से अपना उम्मीदवार घोषित किया है।
इसी तरह सुलह से विपिन सिंह परमार को,नगरोटा से अरुण कुमार मेहरा(कूका) को, कांगड़ा से पवन काजल को,शाहपुर से श्रीमती सरवीण चौधरी को,धर्मशाला से राकेश चौधरी को,पालमपुर से त्रिलोक कपूर को,बैजनाथ (अजा) से मुल्खराज प्रेमी को लाहौल और स्पिति (अजजा) से डा.रामलाल मारकण्डेय को,मनाल से गोविन्द सिंह ठाकुर को, बंजार से सुरेन्द्रर शौरी को अन्नी (अजा) से लोकेन्द्र कुमार को,करसोग(अजा) दीपकराज कपूर (बंन्थल) को सुंदर नगर से राकेश जम्बाल को,नाचन से (अजा) विनोद कुमार को,दरंग से पूरन चंद ठाकुर को, जोगेन्द्र नगर से प्रकाश राणा को,धर्मपुर से रजत ठाकुर को मंडी से अनिल शर्मा को बल्ह(अजा) इन्द्र सिंह गांधी को सरकाघाट से दलीप ठाकुर को,भोरंज (अजा)और डा. अनिल धीमान को पार्टी का टिकट दिया गया है।