Sunday , September 22 2024

इमरान की रैली का उद्देश्य अपनी पसंद के सैन्य प्रमुख की नियुक्त: नवाज,..

इमरान की रैली का उद्देश्य अपनी पसंद के सैन्य प्रमुख की नियुक्त: नवाज,..

इस्लामाबाद, 27 अक्टूबर। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान मुस्लिम लीग एन (पीएमएल-एन) के वरिष्ठ नेता नवाज शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की शु्क्रवार को होने वाली रैली का उद्देश्य अपनी पसंद के सैन्य प्रमुख की नियुक्ति करना है।
डान न्यूज में आज प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार श्री शरीफ ने ट्वीट कर कहा कि श्री इमरान खान का लंबा मार्च किसी क्रांति के लिए नहीं है, बल्कि उनकी पसंद के सेना प्रमुख की नियुक्ति के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीटीआई नेता जिस क्रांति का वादा कर रहे हैं, वह उनके चार साल के शासन के दौरान देश पहले ही देख चुका है।
उन्होंने कहा कि विदेशी फंडिंग और तोशाखाना मामलों में 50 अरब रुपये की लूट के निर्विवाद सबूत के साथ इमरान खान इतिहास के सबसे बड़ा चोर साबित हुए है।
प्रधानमंत्री शहबाज ने ट्वीट कर कहा, “इमरान नियाजी खतरनाक खेल खेल रहे हैं। वह क्षुद्र राजनीति के लिए अरशद शरीफ की दुखद हत्या का इस्तेमाल कर रहे हैं और देश की संस्थानों पर आरोप लगा रहे हैं। उन्हें इस तरह के निराधार आरोपों का सहारा लेने के बजाय धैर्य रखते हुए न्यायिक आयोग के निष्कर्षों की प्रतीक्षा करनी चाहिए।”

सियासी मियार की रिपोर्ट