Sunday , September 22 2024

नीरज पांडे लेकर आ रहे एक और क्राइम थ्रिलर खाकी : द बिहार चैप्टर..

नीरज पांडे लेकर आ रहे एक और क्राइम थ्रिलर खाकी : द बिहार चैप्टर..

मुंबई, 27 अक्टूबर। ए वेडनेस डे, स्पेशल 26, बेबी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों के लिए पहचान रखने वाले फिल्म निर्माता नीरज पांडे खाकी: द बिहार चैप्टर नामक एक नया शो लेकर आ रहे हैं।

यह एक स्ट्रीमिंग शो होगा जो बिहार के सबसे खतरनाक अपराधी के पकड़े जाने की सच्ची कहानी पर आधारित है। सीरीज कानून के दो ध्रुवों पर खड़े दो पुरुषों के बीच संघर्ष की कहानी है – एक खूंखार गिरोह का सरगना है और दूसरा भारतीय पुलिस सेवा का एक बेहद ईमानदार अधिकारी अमित लोढ़ा।

यह शो जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगा और पांडे के लिए यह पहला शो होगा, जो इससे पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ स्पेशल ऑप्स जैसे शो में काम कर चुके हैं।

नेटफ्लिक्स और अपनी आगामी सीरीज पर नीरज ने एक बयान में कहा, मैं हमारी आगामी श्रृंखला खाकी-द बिहार चैप्टर के साथ नेटफ्लिक्स के साथ फ्राइडे स्टोरीटेलर्स (उनके प्रोडक्शन बैनर) की साझेदारी की घोषणा कर बहुत उत्साहित हूं।

कहानी की एक झलक साझा करते हुए उन्होंने कहा, यह थ्रिलर, 2000 के दशक की शुरूआत की बिहार की एक कहानी है जिसे हम बनाना और साझा करना चाहते हैं। भाव धूलिया और मेरे साथी शीतल भाटिया की मदद से हमने इसे जीवंत करने का प्रयास किया है।

इस शो को झारखंड और बिहार में कई कोविड लहरों के बीच बेहद कठिन परिस्थितियों में शूट किया गया, और इसमें करण टैकर, अविनाश तिवारी, आशुतोष राणा, रवि किशन, अनूप सोनी, जतिन सरना, निकिता दत्ता, अभिमन्यु सिंह, ऐश्वर्या सुष्मिता और श्रद्धा दास दमदार किरदार निभा रहे हैं। यह प्रोजेक्ट फ्राइडे स्टोरीटेलर्स द्वारा निर्मित और भव धूलिया द्वारा निर्देशित है।

सियासी मियार की रिपोर्ट